Anupamaa Spoiler Alert: टीटू का पर्दाफाश करने की पूरी हुई तैयारी, अनुपमा पर तानों के तीर छोड़ेगा वनराज

Anupamaa episode preview: स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा में डिंपी की शादी से पहले वनराज ने टीटू का पर्दाफाश करने की योजना बना ली है।
Anupamaa Spoiler Alert: टीटू का पर्दाफाश करने की पूरी हुई तैयारी, अनुपमा पर तानों के तीर छोड़ेगा वनराज 47813

Anupamaa episode preview Ep 1304 1st June: राजन शाही के डायरेक्टर कट द्वारा निर्मित स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा (Anupamaa) ने दर्शकों को मनोरंजन का स्वाद चखाना जारी रखा है। जैसा कि दर्शको को पता है, कि अनुपमा (रूपाली गांगुली) और यशदीप की स्पाइस एंड चटनी बर्बाद होने के बाद अनुपमा भारत वापस आने की तैयारी करती है। अनुज अनुपमा को एयरपोर्ट छोड़ने के लिए आता है, मगर भारत जाने से पहले अनुपमा अपने पुराने दोस्तो से मुलाकात करती है और रेस्टोरेंट बंद की माफी मांगती है। दूसरी ओर भारत में किंजल और तोषू शाह हाउस पहुंचते हैं, जहां उनका शानदार तरीके से स्वागत किया जाता है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि अनुपमा शाह हाउस आती हैं, जहां उसका सामना वनराज से होता है। वनराज अनुपमा का स्वागत आरती की थाली से करता है और उससे कहता है, कि वह डिंपी और टीटू की शादी में शामिल नहीं हो सकती है। इसके अलावा वनराज ने टीटू का पर्दाफाश करने की योजना बना ली है और वह इस शादी में टीटू के पिता को शामिल करने की फिराक में है। जैसा कि आप सभी को पता है, कि टीटू ने सभी को बताया है, की उसका इस दुनिया में कोई नहीं है, मगर अब वनराज को उसकी हकीकत पता चल गया है और वह उसका भंडाफोड़ करने की पूरी तैयारी में है।

अब क्या आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।