Anupamaa Spoiler Alert: डिंपी और टीटू की संगीत में हुई पुलिस की एंट्री

Anupamaa episode preview: स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा में डिंपी और टीटू की संगीत में पुलिस वाले आते हैं, जिसके कारण सभी लोग हैरान हो गए है।
Anupamaa Spoiler Alert: डिंपी और टीटू की संगीत में हुई पुलिस की एंट्री 48416

Anupamaa episode preview Ep 1316 13th June: राजन शाही के डायरेक्टर कट द्वारा निर्मित स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा (Anupamaa) ने दर्शकों को मनोरंजन का स्वाद चखाना जारी रखा है। जैसा कि दर्शको को पता है, कि अनुपमा (रूपाली गांगुली) को वनराज खूब खरी खोटी सुनाता है। इसके अलावा शाह परिवार की खुशियों में गुलाटी की एंट्री होती हैं, जिसको बा ने डिंपी और टीटू की शादी का कैटरिंग का कॉन्ट्रैक्ट दिया है। वह अनुपमा को देखकर उसके साथ हुए हादसे का मजाक बनाता है। अनुज वनराज को गुलाटी के काम को वापस लेने के किए कहता है, जिसके कारण उन दोनों के बीच शब्दो की जंग छिड़ जाती है। वहीं दूसरी ओर देविका अनुपमा से पूछती है, कि क्या वह आज भी अनुज से प्यार करती है। अनुपमा काफी देर चुप रहने के बाद कहती हैं, कि वह आज और हमेशा अनुज से प्यार करती रहेगी। हालांकि, उसने यह भी साफ कर दिया है, कि वह अब अनुज के साथ कभी नहीं जुड़ेगी। दूसरी ओर अनुज देवीका और अनुपमा की बातों को सुन लेता है और हैरान हो जाता है। वह समझ नहीं पाता है, कि उसे क्या करना चाहिए और वह फूट-फूटकर रोने लगता है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि टीटू और डिंपी की संगीत में परिवार के लोग डांस का तड़का लगाते हैं, जिससे सभी लोग खुश होते हैं। वहीं दूसरी ओर वनराज टीटू का पर्दाफाश करने की पूरी तैयारी में है। जल्दी ही संगीत में कुछ पुलिस वालो की एंट्री होती हैं, जिससे सभी लोग दंग रह जाता है। वह पुलिस डिंपी को गिरफ्तार करने की कोशिश करते हैं और वह उससे कहते हैं, कि उसने टीटू का दिल चुराया है। दरसअल, टीटू ने सभी के साथ प्रैंक किया था, जो लोगो को खूब पसंद आता है।

अब क्या आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।