Anupamaa Spoiler Alert: पाखी ने पार की सारी हदें, बापू जी ने की खुदकुशी की कोशिश

Anupamaa episode preview: स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा में पाखी बापू जी की जानकर क्लास लगाती है और उन्हें अपमानित करती है, जिससे आहत होकर बापू जी आत्महत्या की कोशिश करते हैं।
Anupamaa Spoiler Alert: पाखी ने पार की सारी हदें, बापू जी ने की खुदकुशी की कोशिश 48721

Anupamaa episode preview Ep 1321 19th June: राजन शाही के डायरेक्टर कट द्वारा निर्मित स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा (Anupamaa) ने दर्शकों को मनोरंजन का स्वाद चखाना जारी रखा है। जैसा कि दर्शको को पता है, कि पाखी की बेटी ईशानी की तबीयत बिगड़ जाती हैं, जिसे बापू जी गलती से गलत दवाई पिलाते हैं। जल्दी ही ईशानी की हालत खराब हो जाती है और पूरा परिवार इक्कठा हो जाता है। हालांकि, डॉक्टर मौके पर ईशानी का इलाज कर उसे बचा लेते हैं और फिर घर में शुरू होता है, महाजंग। पाखी बापू जी पर तानों के तीर छोड़ती है और वनराज भी बा और बापू जी को बच्चों से दूर रहने की सलाह देता है, जिससे वह आहत हो जाते हैं। बापू जी ढेर सारी दवाइयां खाने की कोशिश करते हैं, मगर बा सब कुछ संभाल लेती है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि गुलाटी के भाग जाने से डिंपी और टीटू की शादी के खाना बनाने का काम अनुपमा को दिया जाता है। अनुपमा खाने के लिए सब्जी लेने के लिए बाजार जाती हैं, जहां वह देविका को बताती हैं, कि उसे अब खाना बनाने से डर लगने लगा है। देविका अनुपमा को उसकी पुरानी शक्तियां याद दिलाती हैं, जिसके बाद अनुपमा को नई प्रेरणा मिलती है। बाजार में अनुपमा और देविका की मुलाकात अनुज से होती हैं, जो बेहद नटखट अंदाज में अनुपमा की मदद करता है। वह अनुपमा के भाई भावेश की चाय पी लेता है। इसके अलावा वह अनुपमा की काफी मदद भी करता है, जिससे उन दोनों के दूरियां अब कम होती हुई दिखती है। देविका इन दोनों के नजदीकियों से बेहद खुश होती है।

अब क्या आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।