Anupamaa Spoiler Alert: अनुपमा और अनुज को करीब लाएगा अधिक

Anupamaa episode preview: स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा में अनुज और अनुपमा को एक करने की योजना में अधिक है।
Anupamaa Spoiler Alert: अनुपमा और अनुज को करीब लाएगा अधिक 48792

Anupamaa episode preview Ep 1322 20th June: राजन शाही के डायरेक्टर कट द्वारा निर्मित स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा (Anupamaa) ने दर्शकों को मनोरंजन का स्वाद चखाना जारी रखा है। जैसा कि दर्शको को पता है, कि गुलाटी के भाग जाने से डिंपी और टीटू की शादी के खाना बनाने का काम अनुपमा को दिया जाता है। अनुपमा खाने के लिए सब्जी लेने के लिए बाजार जाती हैं, जहां वह देविका को बताती हैं, कि उसे अब खाना बनाने से डर लगने लगा है। देविका अनुपमा को उसकी पुरानी शक्तियां याद दिलाती हैं, जिसके बाद अनुपमा को नई प्रेरणा मिलती है। बाजार में अनुपमा और देविका की मुलाकात अनुज से होती हैं, जो बेहद नटखट अंदाज में अनुपमा की मदद करता है। वह अनुपमा के भाई भावेश की चाय पी लेता है। इसके अलावा वह अनुपमा की काफी मदद भी करता है, जिससे उन दोनों के दूरियां अब कम होती हुई दिखती है। देविका इन दोनों के नजदीकियों से बेहद खुश होती है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि शाह हाउस में अधिक की एंट्री होती है और वह घर में घुसते ही पाखी पर भड़क जाता है। वह पाखी पर अपनी बेटी के साथ किए गए गलत व्यवहार के लिए गुस्सा होता है। वह ईशानी को अपने साथ लेकर जाने की बात करता है, मगर अभी-भी ईशानी की कस्टडी की सनाई अदालात में चल रही है। बाद में, शादी के जश्न में अनुपमा और अनुज शाह हाउस आते हैं, जहां वह उन दोनों के देखता है। वह उन दोनों को फिर से एक होने की सलाह देता है, जिसेसुनकर सभी लोग दंग रह जाते हैं।

अब क्या आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।