Anupamaa Spoiler Alert: अनुपमा के हाथों में अनुज के नाम की मेहंदी, देविका ने लगाई आध्या की क्लास

Anupamaa episode preview: स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा में अंश अनुपमा के हाथों के अनुज के नाम की मेहंदी रच देता है।
Anupamaa Spoiler Alert: अनुपमा के हाथों में अनुज के नाम की मेहंदी, देविका ने लगाई आध्या की क्लास 48149

Anupamaa episode preview Ep 1310 8th June: राजन शाही के डायरेक्टर कट द्वारा निर्मित स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा (Anupamaa) ने दर्शकों को मनोरंजन का स्वाद चखाना जारी रखा है। जैसा कि दर्शको को पता है, कि अनुपमा (रूपाली गांगुली) पूरे परिवार के साथ टीटू और डिंपी की मेहंदी की रस्म में डांस करती है।अनुपमा टीटू और बाकी के सदस्यों के साथ डांस करती रहती है, तभी अचानक वह अनुज के बाहों में गिरती है। अनुज के बाहों में अनुपमा को देखकर वनराज तानों के तीर छोड़ता है, जिससे आध्या नाराज हो जाती है। बाद में, देविका फैसला करती है, कि वह आध्या में बदलाव लाकर ही रहेगी, जिसके बाद वह उसे जबरजस्ती मेहंदी के लिए लेकर जाती है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि सभी लोग अपने-अपने हाथों में मेहंदी की डिजाइन बनवाते हैं। तभी मेहंदी रचने वाली अनुपमा से उसके पति का नाम पूछती हैं, जिसके कारण अनुज और अनुपमा एक-दूसरे को देखने लगते हैं। बार में, अंश जिद करता है, कि वह अनुपमा के हाथों में मेंहदी लगाएगा और फिर वह अनुपमा के हाथों में अनुज का नाम लिख देता है। यह सब देखकर सभी लोग चौक जाते हैं।

अब क्या आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।