Anupamaa Spoiler Alert: शाह हाउस में हुई गुलाटी की एंट्री, अनुपमा और अनुज के उड़ें होश

Anupamaa episode preview: स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा में डिंपी और टीटू की शादी की तैयारियां शुरू हो गई है। शादी में कैटरिंग का कॉन्ट्रैक्ट मिस्टर गुलाटी को मिला है, जिसे जानकर अनुपमा और अनुज हैरान हो गए है।
Anupamaa Spoiler Alert: शाह हाउस में हुई गुलाटी की एंट्री, अनुपमा और अनुज के उड़ें होश 48341

Anupamaa episode preview Ep 1315 12th June: राजन शाही के डायरेक्टर कट द्वारा निर्मित स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा (Anupamaa) ने दर्शकों को मनोरंजन का स्वाद चखाना जारी रखा है। जैसा कि दर्शको को पता है, कि अनुपमा (रूपाली गांगुली) से बदला लेने के लिए आध्या ने परी को कमरे में बंद कर दिया था, जिसके बाद अनुपमा आध्या को जमकर फटकार लगाती है। इसके अलावा सभी मर्द मिलकर औरतों के लिए खाना बनाते हैं और औरत को अनुमान लगाना रहता है, कि किसने क्या बनाया है? अनुपमा अनुज के हाथों का स्वाद पहचान लेती है और उसकी खूब तारीफ करती है। जबकि वनराज अनुपमा और अनुज पर तानों के तीर छोड़ने से जरा भी नहीं कतराता है।

शाह हाउस में हुई गुलाटी की एंट्री

शाह परिवार की खुशियों में गुलाटी की एंट्री होती हैं, जिसको बा ने डिंपी और टीटू की शादी का कैटरिंग का कॉन्ट्रैक्ट दिया है। वह अनुपमा को देखकर उसके साथ हुए हादसे का मजाक बनाता है। अनुज वनराज को गुलाटी के काम को वापस लेने के किए कहता है, जिसके कारण उन दोनों के बीच शब्दो की जंग छिड़ जाती है।

अनुपमा ने देविका से किया अनुज के प्यार का इज़हार

देविका अनुपमा से पूछती है, कि क्या वह आज भी अनुज से प्यार करती है। अनुपमा काफी देर चुप रहने के बाद कहती हैं, कि वह आज और हमेशा अनुज से प्यार करती रहेगी। हालांकि, उसने यह भी साफ कर दिया है, कि वह अब अनुज के साथ कभी नहीं जुड़ेगी। दूसरी ओर अनुज देवीका और अनुपमा की बातों को सुन लेता है और हैरान हो जाता है। वह समझ नहीं पाता है, कि उसे क्या करना चाहिए और वह फूट-फूटकर रोने लगता है।

अब क्या आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।