Anupamaa Spoiler Alert: अनजान कॉल के चक्कर में मुश्किलों में घिरी देविका और अनुपमा

Anupamaa episode preview: स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा में अनुपमा और देविका अनजान कॉल के जरिए टीटू के बारे में जानने जाते हैं, जहां उनकी मुसीबत बढ़ जाती है।
Anupamaa Spoiler Alert: अनजान कॉल के चक्कर में मुश्किलों में घिरी देविका और अनुपमा 48048

Anupamaa episode preview Ep 1308 6th June: राजन शाही के डायरेक्टर कट द्वारा निर्मित स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा (Anupamaa) ने दर्शकों को मनोरंजन का स्वाद चखाना जारी रखा है। जैसा कि दर्शको को पता है, कि अनुपमा (रूपाली गांगुली) और यशदीप की स्पाइस एंड चटनी बर्बाद होने के बाद डिंपी और टीटू की शादी में शामिल होने के लिए शाह हाउस में आ गई है। दूसरी ओर अनुज (गौरव खन्ना) और मिस्टर गुलाटी के बीच वाद-विवाद हो जाता है, जिसके बाद अनुज को शक होता है, कि अनुपमा को बर्बाद करने ने गुलाटी का हाथ है। इसलिए वह गुलाटी के बारे में जानकारी निकालता है। इसके अलावा अनुपमा अपने भाई भावेश से मिलने की तैयारी करती है, तभी अचानक उसे एक अनजान औरत का कॉल आता है। वह उसे मिलने के लिए बुलाती है और उससे कहती हैं, कि उसके पास टीटू से जुड़ी कुछ खास खबर है, जिसे वह अनुपमा के साथ साझा करना चाहती है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि अनुपमा देविका के साथ मिलकर उस कॉल की जानकारी निकालने की कोशिश करती है। दूसरी ओर वनराज को कॉल द्वारा टीटू से जुड़ी कोई खास जानकारी मिलती है, जिसके कारण वह वह रात के अंधेरे में घर से बाहर आता है। जबकि अनुपमा और देविका उस कॉल पर बताई गई जगह पर पहुंचते हैं, जो बेहद सुनसान जंगल जैसा है। जल्दी ही उन्हें एक शख्स दिखता है, जो उनकी गाड़ी को पीटने लगता है। अनुपमा और देविका इस मुसीबत को देखकर हैरान हो जाती है और इससे बचने की कोशिश करती है।

अब क्या आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।