Anupamaa Spoiler Alert: बापू जी और पाखी की गलती भरी पड़ी, ईशानी की बिगड़ी हालत

Anupamaa episode preview: स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा में बापू जी ईशानी को दवा पिलाते है, जिसके कारण ईशानी की हालत खराब हो जाती है।
Anupamaa Spoiler Alert: बापू जी और पाखी की गलती भरी पड़ी, ईशानी की बिगड़ी हालत 48565

Anupamaa episode preview Ep 1319 16th June: राजन शाही के डायरेक्टर कट द्वारा निर्मित स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा (Anupamaa) ने दर्शकों को मनोरंजन का स्वाद चखाना जारी रखा है। जैसा कि दर्शको को पता है, कि राहुल ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है और अनुपमा की बेगुनाही साबित हो जाती है। अनुपमा इस बात से परेशान है, कि वह अपनी बेगुनाही कैसे साबित करेगी? तभी पीछे से उसे यशदीप और उसकी मां की आवाज सुनाई देती है। यशदीप अनुपमा से माफी मांगते हुए कहता है, कि वह इस लड़ाई में उसके साथ है। वहीं दूसरी ओर अनुज श्रुति से वीडियो कॉल पर करते हुए कहता है, कि वह अमेरिका वापस लौट कर सबसे पहले उस फूड क्रिटिक्स से मिलेगा, जिसने अनुपमा के खिलाफ जल्दीबाजी में इतना बड़ा कदम उठाया। कूल मिलाकर अनुज और यशदीप अपने-अपने तरीके से अनुपमा की मदद करने में जुट गए हैं।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि पाखी सोने से पहले बापू जी को ईशानी को दवा पिलाने का काम सौंपा है। बापू जी चश्मे के बगैर दवाई खोजते हैं और वह गलती से ईशानी को गलत दवाई पीला देते हैं। जल्दी ही ईशानी की हालत खराब हो जाती है और पूरा परिवार इक्कठा हो जाता है। सभी लोग पाखी को उठाते हैं और ईशानी को अस्पताल लेकर जाते हैं।

अब क्या आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।