Anupamaa Spoiler Alert: वनराज का पर्दाफाश कर फिर से अमेरिका लौट जाएगी अनुपमा

Anupamaa episode preview: स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा में अनुपमा वनराज की बातें सुन लेती हैं, जिससे उसे उसपर शक होता है। वह उसका पर्दाफाश करके अमेरिका लौट जाने की फिराक में है।
Anupamaa Spoiler Alert: वनराज का पर्दाफाश कर फिर से अमेरिका लौट जाएगी अनुपमा 47920

Anupamaa episode preview Ep 1306 4th June: राजन शाही के डायरेक्टर कट द्वारा निर्मित स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा (Anupamaa) ने दर्शकों को मनोरंजन का स्वाद चखाना जारी रखा है। जैसा कि दर्शको को पता है, कि अनुपमा (रूपाली गांगुली) और यशदीप की स्पाइस एंड चटनी बर्बाद होने के बाद अनुपमा भारत वापस आ जाती। इसके अलावा शाह हाउस में रश्मों के बीच कुछ औरतें आती हैं, जो बातो ही बातों में अनुपमा के जरिए शाह परिवार को तना मारती है। हालांकि, बा उनसे कहती हैं, कि अनुपमा और शाह परिवार के बीच अब कोई भी रिश्ता नहीं है। जल्दी ही अनुपमा शाह हाउस आती हैं, जहां उसका सामना वनराज से होता है। वनराज अनुपमा का स्वागत आरती की थाली से करता है और उससे कहता है, कि वह डिंपी और टीटू की शादी में शामिल नहीं हो सकती है। वह स्वागत करते हुए अनुपमा पर तानों के तीर छोड़ता है। वनराज अंश को भी अपनी दादी के खिलाफ भड़का देता है, जिसके कारण वह अनुपमा के हाथ से बने मिठाई को खाने से इंकार कर देता है। दूसरी ओर अनुज (गौरव खन्ना) और मिस्टर गुलाटी के बीच वाद-विवाद हो जाता है। विवाद इतना बडा हो जाता है, कि उन दोनों के बीच हाथापाई की नौबत आ जाती है। हालांकि, राहुल आकर उन्हें शांत करा देता है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि वनराज टीटू का पर्दाफाश करने की योजना बना चुका और वह इस शादी में टीटू के करीबी को शामिल करने की फिराक में है। वनराज किसी से फोन पर बात करके किसी औरत को इस शादी में शामिल करने के लिए मजबुर करता है, जिसे अनुपमा सुन लेती है। अनुपमा सभी को बताती हैं, कि वह शादी के बाद फिर से अमेरिका लौट जाएगी। अब ऐसा लग रहा है, कि वह अमेरिका जाने से पहले वनराज का भंडाफोड़ करके जाएगी।

अब क्या आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।