Anupamaa Spoiler Alert: आद्या के चलते अनुपमा ने ठुकराया अनुज का प्यार, शुरू हुई अमेरिका लौटने की तैयारी

Anupamaa Today Episode preview: स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा में अनुज फिर से एक बार अनुपमा को प्रपोज करता है, मगर वह आद्या के कारण उसके प्यार को ठुकरा देती है।
Anupamaa Spoiler Alert: आद्या के चलते अनुपमा ने ठुकराया अनुज का प्यार, शुरू हुई अमेरिका लौटने की तैयारी 49421

Anupamaa 4 July 2024: राजन शाही के डायरेक्टर कट द्वारा निर्मित स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा (Anupamaa) ने दर्शकों को मनोरंजन का स्वाद चखाना जारी रखा है। शो की कहानी के मुताबिक, वनराज के खिलाफ जाकर डिंपी और टीटू शादी करते हैं, इस शादी में सभी लोग शामिल भी है। वनराज इस शादी को खुद की हार समझता है और खुद को कमरे में बंद कर लेता है। डिंपी और टीटू की शादी को देखकर अनुज खुश होता है और वह खुद से कहता है, कि इनकी प्रेम कहानी तो सफल हो गई है। लेकिन, अभी तक अनुज और अनुपमा का रिश्ता करीब नहीं आ पाया है। वह उनके रश्मों को देखकर अपनी शादी याद करता है और कहीं खो जाता है। आद्या यह सब देखती है, कि उसके पिता अनुपमा की ओर हद से ज्यादा आकर्षित हो रहे हैं, जिसके कारण वह चिढ़ जाती है।

अब शो के आने वाले ट्विस्ट में आप सभी देखेंगे, कि शादी बीत जाने के बाद आद्या अनुज को फिर से अमेरिका लौट चलने के लिए कहती है। वह अनुज और अनुपमा की नजदीकियों से भी नाराजगी जाहिर करती है। वह अनुज से कहती हैं, कि अनुज की शादी सिर्फ और सिर्फ श्रुति से होगी। इसके अलावा आद्या अनुज और श्रुति के बीच पैदा हुए दरार का जिम्मेदार अनुपमा को घोषित करती है। बाद में, अनुज फिर से अनुपमा को प्रपोज करता है। लेकिन, अनुपमा ने फिर से एक बार अनुज का प्यार ठुकरा दिया है। अनुपमा कहती हैं, कि इस रिश्ते के कारण आद्या के दिल में उसके लिए नफरत बढ़ जाएगी। अनुज अनुपमा से कहता है, कि वह अमेरिका जा रहा है, मगर वह फिर से अनुपमा के लिए लौटकर आएगा।

अब क्या आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।