Anupamaa Spoiler Alert: अनुपमा ने आध्या की लगाई जमकर क्लास, अनुज हुआ प्यार में पागल

Anupamaa episode preview: स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा में आध्या परी को कमरे में बंद कर देती हैं, जिसकी भनक अनुपमा को लग जाती है और वह उसे फटकार लगाती है।
Anupamaa Spoiler Alert: अनुपमा ने आध्या की लगाई जमकर क्लास, अनुज हुआ प्यार में पागल 48281

Anupamaa episode preview Ep 1314 11th June: राजन शाही के डायरेक्टर कट द्वारा निर्मित स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा (Anupamaa) ने दर्शकों को मनोरंजन का स्वाद चखाना जारी रखा है। जैसा कि दर्शको को पता है, कि अनुपमा (रूपाली गांगुली) से बदला लेने के लिए आध्या ने गलत रास्ता चुन लिया और परी की जान खतरे में डाल दी। वह परी को खेलने के बहाने स्टोररूम में बंद कर देती हैं, जिसके कारण परी को सांस लेने में दिक्कत आने लगती है। हालांकि, मौके पर अनुपमा पहुंचकर सब कुछ संभाल लेती है। अनुपमा को शक है, कि इन सारे कांड के पीछे आध्या का हाथ है, जिसके बाद वह उसकी क्लास लगाती है। वह उसे पुरानी बातें याद दिलाती है, जिसे सुनकर आध्या भावुक हो जाती है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे देविका अनुपमा से पूछती है, कि क्या वह आज भी अनुज से प्यार करती है। अनुपमा काफी देर चुप रहने के बाद कहती हैं, कि वह आज और हमेशा अनुज से प्यार करती रहेगी। हालांकि, उसने यह भी साफ कर दिया है, कि वह अब अनुज के साथ कभी नहीं जुड़ेगी। दूसरी ओर अनुज देवीका और अनुपमा की बातों को सुन लेता है और हैरान हो जाता है। वह समझ नहीं पाता है, कि उसे क्या करना चाहिए और वह फूट-फूटकर रोने लगता है।

अब क्या आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।