Anupamaa Spoiler Alert: अनुपमा और अनुज फिर होंगे साथ, देविका के सामने खुला बड़ा राज

Anupamaa episode preview: स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा में देविका को पता चल गया है, कि अनुपमा अभी-भी अनुज से प्यार करती है।
Anupamaa Spoiler Alert: अनुपमा और अनुज फिर होंगे साथ, देविका के सामने खुला बड़ा राज 48218

Anupamaa episode preview Ep 1311 9th June: राजन शाही के डायरेक्टर कट द्वारा निर्मित स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा (Anupamaa) ने दर्शकों को मनोरंजन का स्वाद चखाना जारी रखा है। जैसा कि दर्शको को पता है, कि अनुपमा (रूपाली गांगुली) पूरे परिवार के साथ टीटू और डिंपी की मेहंदी की रस्म में शामिल होती है। टीटू डिंपी को अपने अतीत का सच बताने की कोशिश करता है, मगर वह इस बार भी इसमें असफल होता है। बाद में, सभी लोग अपने-अपने हाथों में मेहंदी की डिजाइन बनवाते हैं। तभी मेहंदी रचने वाली अनुपमा से उसके पति का नाम पूछती हैं, जिसके कारण अनुज और अनुपमा एक-दूसरे को देखने लगते हैं। जल्दी ही अंश जिद करता है, कि वह अनुपमा के हाथों में मेंहदी लगाएगा और फिर वह अनुपमा के हाथों में अनुज का नाम लिख देता है। यह सब देखकर सभी लोग चौक जाते हैं। आध्या इस बात के अंश से झगड़ा करती है, नगर अनुज सब कुछ संभाल लेता है। हालांकि, अनुपमा को इस बात के कारण काफी ताने सुनने पड़ते हैं, जिसके कारण वह रोने लगती है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे देविका अनुपमा से पूछती है, कि क्या वह आज भी अनुज से प्यार करती है। अनुपमा काफी देर चुप रहने के बाद कहती हैं, कि वह आज और हमेशा अनुज से प्यार करती रहेगी। हालांकि, उसने यह भी साफ कर दिया है, कि वह अब अनुज के साथ कभी नहीं जुड़ेगी। दूसरी ओर अनुज देवीका और अनुपमा की बातों को सुन लेता है और हैरान हो जाता है। वह समझ नहीं पाता है, कि उसे क्या करना चाहिए और वह फूट-फूटकर रोने लगता है।

अब क्या आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।