Anupamaa Spoiler Alert: अनुपमा और अनुज आए करीब, देविका हुई खुश

Anupamaa episode preview: स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा में अनुज और अनुपमा करीब आते हैं, जिसे देखकर देविका खुश होती है।
Anupamaa Spoiler Alert: अनुपमा और अनुज आए करीब, देविका हुई खुश 48651

Anupamaa episode preview Ep 1320 18th June: राजन शाही के डायरेक्टर कट द्वारा निर्मित स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा (Anupamaa) ने दर्शकों को मनोरंजन का स्वाद चखाना जारी रखा है। जैसा कि दर्शको को पता है, कि पाखी सोने चली जाती है और ईशानी को अचानक खांसी आनी शुरू हो जाती है। पाखी नींद में बापू जी को ईशानी को दवा पिलाने का काम सौंपती है। बापू जी चश्मे के बगैर दवाई खोजते हैं और वह गलती से ईशानी को गलत दवाई पीला देते हैं। जल्दी ही ईशानी की हालत खराब हो जाती है और पूरा परिवार इक्कठा हो जाता है। सभी लोग ईशानी अस्पताल लेकर जाते हैं। जबकि इस बारे में अनुपमा को भी खबर लगती है और वह भागते हुए अस्पताल पहुंचती है। अस्पताल में पाखी बापू जी पर बरसते रहती है, जिसे देखकर अनुपमा गुस्सा हो जाती है। जल्दी ही डॉक्टर आती है और वह सभी को बताती है, कि ईशानी अब खतरे से बाहर है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि गुलाटी के भाग जाने से डिंपी और टीटू की शादी के खाना बनाने का काम अनुपमा को दिया जाता है। अनुपमा खाने के लिए सब्जी लेने के लिए बाजार जाती हैं, जहां वह देविका को बताती हैं, कि उसे अब खाना बनाने से डर लगने लगा है। देविका अनुपमा को उसकी पुरानी शक्तियां याद दिलाती हैं, जिसके बाद अनुपमा को नई प्रेरणा मिलती है। बाजार में अनुपमा और देविका की मुलाकात अनुज से होती हैं, जो बेहद नटखट अंदाज में अनुपमा की मदद करता है। वह अनुपमा के भाई भावेश की चाय पी लेता है। इसके अलावा वह अनुपमा की काफी मदद भी करता है, जिससे उन दोनों के दूरियां अब कम होती हुई दिखती है। देविका इन दोनों के नजदीकियों से बेहद खुश होती है।

अब क्या आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।