Anupamaa Spoiler Alert: टीटू के खिलाफ अनुपमा के हाथ लगेगा बड़ा सबूत

Anupamaa episode preview: स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा में यशदीप और अनुज अनुपमा की मदद के लिए भारत जाएंगे।
Anupamaa Spoiler Alert: टीटू के खिलाफ अनुपमा के हाथ लगेगा बड़ा सबूत 47972

Anupamaa episode preview Ep 1307 5th June: राजन शाही के डायरेक्टर कट द्वारा निर्मित स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा (Anupamaa) ने दर्शकों को मनोरंजन का स्वाद चखाना जारी रखा है। जैसा कि दर्शको को पता है, कि अनुपमा (रूपाली गांगुली) और यशदीप की स्पाइस एंड चटनी बर्बाद होने के बाद अनुपमा भारत वापस आ गई है। दूसरी ओर अनुज (गौरव खन्ना) और मिस्टर गुलाटी के बीच वाद-विवाद हो जाता है। विवाद इतना बडा हो जाता है, कि उन दोनों के बीच हाथापाई की नौबत आ जाती है। हालांकि, राहुल आकर उन्हें शांत करा देता है। लेकिन, अनुज को शक हो गया है, कि अनुपमा को बर्बाद करने में गुलाटी का हाथ है और वह इसकी छानबीन करता है। वह आध्या के साथ भारत जा रहा है, जहां वह अनुपमा के इंसाफ के लिए लडाई लड़ने की फिराक में है। वहीं यशदीप भी अनुपमा से माफी मांगने के लिए भारत जाने की योजना बनाता है।

अनुपमा को पता चली वनराज की चाल

वनराज टीटू का पर्दाफाश करने की योजना बना चुका और वह इस शादी में टीटू के करीबी को शामिल करने की फिराक में है। वनराज किसी से फोन पर बात करके किसी औरत को इस शादी में शामिल करने के लिए मजबुर करता है, जिसे अनुपमा सुन लेती है। अनुपमा सभी को बताती हैं, कि वह शादी के बाद फिर से अमेरिका लौट जाएगी। अब ऐसा लग रहा है, कि वह अमेरिका जाने से पहले वनराज का भंडाफोड़ करके जाएगी।

टीटू के खिलाफ अनुपमा के हाथ लगेगा बड़ा सबूत

अनुपमा अपने भाई भावेश से मिलने की तैयारी करती है, तभी अचानक उसे एक अनजान औरत का कॉल आता है। वह उसे मिलने के लिए बुलाती है और उससे कहती हैं, कि उसके पास टीटू से जुड़ी कुछ खास खबर है, जिसे वह अनुपमा के साथ साझा करना चाहती है।

अब क्या आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।