Anupamaa Spoiler Alert: शाह परिवार ने अनुपमा से तोड़ा रिश्ता, जमकर हुई बदनामी

Anupamaa episode preview: स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा में बा ने सभी के सामने कह दिया है, कि उनके परिवार का अनुपमा के साथ कोई भी रिश्ता नहीं बचा है।
Anupamaa Spoiler Alert: शाह परिवार ने अनुपमा से तोड़ा रिश्ता, जमकर हुई बदनामी 47864

Anupamaa episode preview Ep 1304 2nd June: राजन शाही के डायरेक्टर कट द्वारा निर्मित स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा (Anupamaa) ने दर्शकों को मनोरंजन का स्वाद चखाना जारी रखा है। जैसा कि दर्शको को पता है, कि अनुपमा (रूपाली गांगुली) और यशदीप की स्पाइस एंड चटनी बर्बाद होने के बाद अनुपमा भारत वापस आने के लिए रवाना होती है। इसके अलावा किंजल और तोषू भी शाह हाउस पहुंच चुके हैं। शाह परिवार में टीटू और डिंपी की शादी की पहली रश्म शुरू होती हैं, जहां टीटू परेशान दिखता है। टूटी डिंपी को अपने अतीत की सच्चाइयों से मुलाकात कराना चाहता है, मगर वनराज के कारण उनकी बात अधूरी रहती है। दूसरी ओर गुलाटी यशदीप को स्पाइस एंड चटनी बेचने के लिए कहता है, जिसे सुनकर यशदीप चिढ़ जाता है। वह ऐसा करने से इंकार कर देता है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि शाह हाउस में रश्मों के बीच कुछ औरतें आती हैं, जो बातो ही बातों में अनुपमा के जरिए शाह परिवार को तना मारती है। हालांकि, बा उनसे कहती हैं, कि अनुपमा और शाह परिवार के बीच अब कोई भी रिश्ता नहीं है। जल्दी ही अनुपमा शाह हाउस आती हैं, जहां उसका सामना वनराज से होता है। वनराज अनुपमा का स्वागत आरती की थाली से करता है और उससे कहता है, कि वह डिंपी और टीटू की शादी में शामिल नहीं हो सकती है। इसके अलावा वनराज ने टीटू का पर्दाफाश करने की योजना बना ली है और वह इस शादी में टीटू के पिता को शामिल करने की फिराक में है। जैसा कि आप सभी को पता है, कि टीटू ने सभी को बताया है, की उसका इस दुनिया में कोई नहीं है, मगर अब वनराज को उसकी हकीकत पता चल गया है और वह उसका भंडाफोड़ करने की पूरी तैयारी में है।

अब क्या आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।