Anupamaa Spoiler Alert: सब कुछ छोड़कर भारत वापसी करेंगी अनुपमा, अनुज और आध्या हैरान

Anupamaa episode preview: स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा में अनुपमा ने फैसला किया है, कि वह अमेरिका को अलविदा कह कर भारत लौट जाएगी।
Anupamaa Spoiler Alert: सब कुछ छोड़कर भारत वापसी करेंगी अनुपमा, अनुज और आध्या हैरान 47655

Anupamaa episode preview Ep 1302 30th May: राजन शाही के डायरेक्टर कट द्वारा निर्मित स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा (Anupamaa) ने दर्शकों को मनोरंजन का स्वाद चखाना जारी रखा है। जैसा कि दर्शको को पता है, कि अनुपमा (रूपाली गांगुली) और यशदीप की स्पाइस एंड चटनी बर्बाद हो गई है। दूसरी अनुज (गौरव खन्ना) भी अनुपमा की बुरी हालत को देखकर बेहद परेशान है। इसके अलावा अनुपमा तोषू के पास जाती है और उसे खूब फटकार लगाती है। यह सब शाह परिवार वीडियो कॉल पर देखता रहता है। तोषू ने अपने मां से कह दिया है, कि यह सब उसने किया है। लेकिन, उसने अनुपमा को चुनौती दिया है, कि वह उसके खिलाफ सबूत खोज निकाले अन्यथा तोषू अनुपमा के खिलाफ मान हानि का केस करेगा। बाद में, अनुपमा यशदीप से मिलकर स्पाइस एंड चटनी की हिस्सेदारी से बाहर होती है और वह यशदीप से वादा करती हैं, कि वह रेस्टोरेंट को फिर से शुरू करेगी। जबकि अनुपमा ने प्रण लिया है, कि वह असली गुनहगार को पकड़कर रहेगी।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि आध्या और परी को स्कूल में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। उनके दोस्तों का मनना है, कि उनके खाने में भी कॉकरोच है, जिसके कारण वे बेहद परेशान हो जाते हैं। वहीं दूसरी श्रुति भी अपने पैरो पर खड़ी हो गई है, जिसे देखकर अनुज बेहद खुश होता है। जल्दी ही घर में, अनुपमा आती है और वह अनुज से कहती हैं, कि वह ऐसी जगह नहीं रहेगी, जहां उसके खातिर किसी की तकलीफ हो। अनुपमा की इस बात को सुनकर आध्या उसे उसके घर से जाने के लिए कहती है। अनुपमा अपनी बेटी की हिम्मत बढ़ाती है और स्कूल में हो रहे मुद्दों के खिलाफ लड़ने के लिए प्रेरित करती है। इसके साथ ही अब अनुपमा में फैशल कर लिया है, कि वह अमेरिका को छोड़कर अपने मुल्क लौट जाएगी। अनुपमा के फैसले से अनुज और आध्या हैरान हो गए है।

 

अब क्या आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।