Anupamaa Spoiler Alert: यशदीप ने अनुपमा को ठहराया बिजी की मौत का कसूरवार

Anupamaa episode preview: स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा में स्पाइस एंड चटनी के बाहर पत्थरबाजी होती हैं, जिसमें अनुपमा और बिजी दोनों घायल हो जाते हैं। अनुपमा को बुरा ख्याल आता है, कि बिजी अब इस दुनिया में नहीं रही और यशदीप इन सब का कसूरवार अनुपमा को घोषित करता है।
Anupamaa Spoiler Alert: यशदीप ने अनुपमा को ठहराया बिजी की मौत का कसूरवार 47574

Anupamaa episode preview Ep 1301 28th May: राजन शाही के डायरेक्टर कट द्वारा निर्मित स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा (Anupamaa) ने दर्शकों को मनोरंजन का स्वाद चखाना जारी रखा है। जैसा कि दर्शको को पता है, कि अनुपमा (रूपाली गांगुली) और यशदीप की स्पाइस एंड चटनी बर्बाद हो गई है। अनुज (गौरव खन्ना) अनुपमा को संभालने की कोशिश करता है, मगर जल्दी ही उसे घर लगती है, कि स्पाइस एंड चटनी को सील मारा जाएगा। यह सब सुनने के बाद अनुपमा स्पाइस एंड चटनी पहुंचती है। रेस्टोरेंट के बाहर काफी भीड़ उमड़ी रहती हैं, जो अनुपमा के खिलाफ नारेबाजी करते हैं और पत्थरबाजी करते हैं। अनुपमा का खिताब भी उसके हाथों से निकल चुका है। पत्थरबाजी के कारण अनुपमा और बिजी (यशदीप की मां) घायल हो जाती है और अनुज उसे हॉस्पिटल लेकर पहुंचता है।

बाद में, अनुपमा यशदीप के घर पहुंचती हैं, जहां वह बिजी की तस्वीर पर माला देखकर रोने लगती है। यशदीप बाहर आता है और वह इन सब का कसूरवार अनुपमा को घोषित करता है, मगर यह सब बस अनुपमा का एक बुरा सपना था। अनुपमा को जब होश आता है, तब तोषू के पास जाती है और उसे खूब फटकार लगाती है। यह सब शाह परिवार वीडियो कॉल पर देखता रहता है। बाद में, अनुपमा यशदीप से मिलकर स्पाइस एंड चटनी की हिस्सेदारी से बाहर होती है और वह यशदीप से वादा करती हैं, कि वह रेस्टोरेंट को फिर से शुरू करेगी। इसके अलावा वह इन सब के पीछे का मुख्य कारण भी खोजेगी और जिसने भी यह सब किया है, उसे सजा दिलाकर रहेगी।

अब क्या आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।