Anupamaa Spoiler Alert: अनुपमा के लिए आध्या पर फूटा अनुज का गुस्सा, जमकर लगाई फटकार

Anupamaa episode preview: स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा में आध्या अनुपमा के साथ बुरा व्यवहार करती हैं, जिससे अनुज गुस्सा हो जाता है और वह उसे खूब फटकार लगाता है।
Anupamaa Spoiler Alert: अनुपमा के लिए आध्या पर फूटा अनुज का गुस्सा, जमकर लगाई फटकार 47411

Anupamaa episode preview Ep 1295 24rd May: राजन शाही के डायरेक्टर कट द्वारा निर्मित स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा (Anupamaa) ने दर्शकों को मनोरंजन का स्वाद चखाना जारी रखा है। जैसा कि दर्शको को पता है, कि अनुपमा (रूपाली गांगुली) और यशदीप की स्पाइस एंड चटनी बर्बाद हो गई है, जिसके पीछे कहीं न कहीं तोषू का है। अनुपमा के खराब समय में उसका हिम्मत बढ़ाने के लिए अनुज (गौरव खन्ना) भी आ जाता है, मगर आध्या अपने बर्थडे पार्टी में अपने पिता को नहीं पाकर गुस्सा हो जाती है और वह अनुपमा को फटकार लगाने का इरादा बनाती है। वहीं अनुपमा तोषू पर भड़कती है, कि उसने उससे बिना पूछे ऑर्डर क्यों दिया? हालांकि, तोषू अपनी मां को इन सब का कसूरवार घोषित करता है। जल्दी ही यशदीप आता है और वह रेस्टोरेंट की हालत देखकर परेशान हो जाता है। वह अनुपमा को बुरी तरह से फटकार लगाता है और उससे कहता है, कि उसे रेस्टोरेंट में अपने निजी पल से दूर रहना चाहिए था।

आध्या पर फूटा अनुज का गुस्सा

इसके अलावा आध्या ने भी मूड बना लिया है, कि वह अपने पिता को वापस लेकर आएगी। वह अनुपमा और अनुज को साथ देखती है। वह अनुपमा को खूब बुरा भला कहती हैं और उसे बद्दुआएं देती है, जिसे सुनकर अनुज भड़क जाता है। वह आध्या को शांत करने की कोशिश करता है, मगर वह शांत नहीं होती है। आखिर में, अनुज को अपना गुस्साया रूप उसे दिखाना पड़ता है। वह उसे खूब फटकार लगाता है और वह कहता है, कि वह अनुपमा के दुख में उसके साथ खड़ा रहेगा।

अनुपमा के लिए बंद हुए शाह हाउस के दरवाजे

अनुपमा टीटू और डिंपल की शादी में शामिल होने की तैयारी करती है और भारत जाने के लिए अपना बोरिया बिस्तर बांधती है। लेकिन, जल्दी ही उसे बा का वीडियो कॉल आता है और वह उसे शाह हाउस में आने से मना कर देती है। अनुपमा कुछ कहे उसके पहले वनराज उससे कहता है, कि अनुपमा के कारण उनकी जमकर बदनामी हुई है, जिसके चलते अब वह शाह हाउस में कभी नहीं आ सकती है।

अब क्या आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।