Anupama Spoiler Alert: तोषू की गलती पड़ी अनुपमा पर भारी

Anupamaa episode preview: स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा में क्रिटिक्स के सामने तोषू ग्राहक से झगड़ा कर लेता है, जिसके कारण अनुपमा को शर्मिंदगी महसूस होती है।
Anupama Spoiler Alert: तोषू की गलती पड़ी अनुपमा पर भारी 47291

Anupamaa episode preview Ep 1294 23rd May: राजन शाही के डायरेक्टर कट द्वारा निर्मित स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा (Anupamaa) ने दर्शकों को मनोरंजन का स्वाद चखाना जारी रखा है। जैसा कि दर्शको को पता है, कि अनुपमा (रूपाली गांगुली) और यशदीप की स्पाइस एंड चटनी में तोषू को बतौर वेटर के रूप में नौकरी दी गई है। इसके अलावा अनुपमा और अनुज (गौरव खन्ना) ने मिलकर आध्या के जन्मदिन की तैयारीयां की है, जिसे देखकर आध्या खुश होती है। लेकिन, जब आध्या को पता चलता है, कि इस तैयारी में अनुपमा का हाथ है, तो वह घर में तोड़फोड़ मचा देती है। दूसरी ओर अनुपमा के रेस्टोरेंट पर फूड क्रिटिक्स आते हैं, जिनसे स्टार पाकर स्पाइस एंड चटनी को नया पहचान मिल सकता है। अनुपमा उनका स्वागत बेहद शानदार तरीके से करती हैं, मगर तोषू की गलती से अनुपमा को शर्मिंदगी महसूस होती है। तोषू एक ग्राहक को गलत खाना लाकर देता है, जिसके बाद वह उसी से झगड़ा भी कर लेता है। यह सारा दृश्य क्रिटिक्स देखते रहते हैं, जिसके कारण अनुपमा परेशान हो जाती है।

अनुपमा के लिए बंद हुए शाह हाउस के दरवाजे

अनुपमा टीटू और डिंपल की शादी में शामिल होने की तैयारी करती है और भारत जाने के लिए अपना बोरिया बिस्तर बांधती है। लेकिन, जल्दी ही उसे बा का वीडियो कॉल आता है और वह उसे शाह हाउस में आने से मना कर देती है। अनुपमा कुछ कहे उसके पहले वनराज उससे कहता है, कि अनुपमा के कारण उनकी जमकर बदनामी हुई है, जिसके चलते अब वह शाह हाउस में कभी नहीं आ सकती है।

अब क्या आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।