Anupama Spoiler Alert: अनुपमा की हुई बदनामी, तबाह हुए सारे सपनें

Anupamaa episode preview: स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा में क्रिटिक्स के सामने अनुपमा के खाने में कीड़े निकल जाते हैं, जिससे अनुपमा की जमकर बदनामी होती है।
Anupama Spoiler Alert: अनुपमा की हुए बदनामी, तबाह हुए सारे सपनें 47334

Anupamaa episode preview Ep 1294 23rd May: राजन शाही के डायरेक्टर कट द्वारा निर्मित स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा (Anupamaa) ने दर्शकों को मनोरंजन का स्वाद चखाना जारी रखा है। जैसा कि दर्शको को पता है, कि अनुपमा (रूपाली गांगुली) और यशदीप की स्पाइस एंड चटनी को तबाह करने के लिए तोषू ने पूरी तैयारी कर ली है। जबकि अनुज (गौरव खन्ना) को लगातार अनुपमा की चिंता सताते रहती हैं, जिसके कारण वह आध्या के जन्मदिन में ठीक से शामिल नहीं हो पाता है। वह अनुपमा को वीडियो कॉल के जरिए बर्थडे दिखाता है। वहीं तोषू अनुपमा द्वारा बनाए गए खाने को फूड क्रिटिक्स के सामने पेश करता है, जिसमें से कॉकरोच निकलता है। यह खबर अनुज को भी लगती है, जिसके बाद वह अनुपमा के रेस्टोरेंट में पहुंचता है। वह देखता है, कि सब कुछ तबाह हो चुका है और वह अनुपमा को संभालने की कोशिश करता है। अनुज क्रिटिक्स से बात करने की कोशिश करता है, मगर वह अनुपमा और रेस्टोरेंट के खिलाफ मुकदमा चलाने के मुद्दे पर अड़े रहते है।

अनुपमा के लिए बंद हुए शाह हाउस के दरवाजे

अनुपमा टीटू और डिंपल की शादी में शामिल होने की तैयारी करती है और भारत जाने के लिए अपना बोरिया बिस्तर बांधती है। लेकिन, जल्दी ही उसे बा का वीडियो कॉल आता है और वह उसे शाह हाउस में आने से मना कर देती है। अनुपमा कुछ कहे उसके पहले वनराज उससे कहता है, कि अनुपमा के कारण उनकी जमकर बदनामी हुई है, जिसके चलते अब वह शाह हाउस में कभी नहीं आ सकती है।

अब क्या आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।