Anupama Spoiler Alert: अनुपमा के लिए शाह हाउस के दरवाजे हुए हमेशा के लिए बंद, वनराज और बा ने लगाई नो एंट्री!

Anupamaa episode preview: स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा में अनुपमा को शाह हाउस में शामिल होने के लिए मना कर दिया जाएगा। यह बड़ा फैसला वनराज और बा लेंगी।
Anupama Spoiler Alert: अनुपमा के लिए शाह हाउस के दरवाजे हुए हमेशा के लिए बंद, वनराज और बा ने लगाई नो एंट्री! 47228

Anupamaa episode preview Ep 1293 22nd May: राजन शाही के डायरेक्टर कट द्वारा निर्मित स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा (Anupamaa) ने दर्शकों को मनोरंजन स्वाद चखाना जारी रखा है। जैसा कि दर्शको को पता है, कि अनुपमा (रूपाली गांगुली) और यशदीप की स्पाइस एंड चटनी में तोषू को बतौर वेटर के रूप में नौकरी दी गई है। हालांकि, तोषू अपनी मां के मेहनत को बर्बाद करने की फिराक में है और वह गुलाटी से हाथ मिला लेता है। दूसरी ओर अनुज (गौरव खन्ना) इस बात से परेशान है, कि वह अनुपमा को आध्या के जन्मदिन में शामिल होने से कैसे रोके? जैसा कि आप सभी को पता है, कि आध्या नहीं चाहती है, कि अनुपमा उसके जन्मदिन की पार्टी में शामिल हो और उसने अनुज से इसे बर्थडे गिफ्ट के रूप में मांगा है। इन सबसे अनजान अनुपमा अपनी छोटी के जन्मदिन की तैयारी में जुटी रहती हैं, जिसे देखकर अनुज बेहद परेशान होता है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि अनुपमा टीटू और डिंपल की शादी में शामिल होने की तैयारी करती है और भारत जाने के लिए अपना बोरिया बिस्तर बांधती है। लेकिन, जल्दी ही उसे बा का वीडियो कॉल आता है और वह उसे शाह हाउस में आने से मना कर देती है। अनुपमा कुछ कहे उसके पहले वनराज उससे कहता है, कि अनुपमा के कारण उनकी जमकर बदनामी हुई है, जिसके चलते अब वह शाह हाउस में कभी नहीं आ सकती है।

अब क्या आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।