Anupamaa: अनुपमा ने शाह परिवार को बताया अपना निर्णय

Anupamaa: देखिए, अनुपमा स्पॉइलर।
Anupamaa: अनुपमा ने शाह परिवार को बताया अपना निर्णय 14320

Anupamaa: राजन शाही के डायरेक्टर कुट द्वारा निर्मित स्टार प्लस (Star Plus) का लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा (Anupamaa), अपने तड़के दार ड्रामा के साथ दर्शकों के साथ जुड़े रहें। शो में अनुपमा (रूपाली गांगुली) के साथ दिलचस्प ड्रामा देखा गया है, जो गुरु मालती देवी से मिलने और अपने डांसिंग करियर में उनका आशीर्वाद और मार्गदर्शन लेने की कोशिश कर रही है। अनुपमा और भैरवी के नृत्य प्रदर्शन ने मालती देवी का दिल जीत लिया और उन्हें महान गुरु की टीम में शामिल होने का मौका मिला। इसके लिए अनुपमा को तीन साल के अनुबंध पर हस्ताक्षर करना होगा और तीन लंबे वर्षों के लिए यूएसए जाना होगा।

आगामी एपिसोड में, अनुपमा इस अवसर को पाकर बहुत खुश होंगी। वह बहुत खुश होगी कि उसे अपना दिल दिखाने के लिए यूएसए जाने का एक और मौका मिला है। जैसा कि हम जानते हैं कि सालों पहले वनराज और बा ने ही अनुपमा को उनके करियर में आगे बढ़ने से रोका था।

अनुपमा अपने जीवन में इस बड़े घटनाक्रम की घोषणा करने शाह हाउस पहुंचेंगी। वह उन्हें बताएगी कि उसे तीन साल के लिए भैरवी के साथ यूएसए जाना होगा। जहां पूरा परिवार खुश होगा वहीं बा और वनराज बिखर जाएंगे। हालांकि वे अपने मन की बात नहीं बताएंगे, लेकिन अनुपमा के फैसले से उन्हें अजीब लगेगा।

हालांकि, समर, डिंपल, किंजल और पाखी इस घटनाक्रम से बेहद खुश होंगे। अनुपमा भी अब अपने सपने को पूरा करने की बात करेंगी।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।