अनुपमा लिखित अपडेट 25 सितंबर 2024: अनुपमा ने अनुज से शादी करने से इनकार कर दिया, सागर गुस्से में आग बबूला हो गया

अनुपमा के आगामी एपिसोड (25 सितंबर) में दर्शकों को एक दिलचस्प मोड़ देखने को मिलेगा जब अनुपमा अनुज से शादी करने से इनकार कर देगी।
अनुपमा लिखित अपडेट 25 सितंबर 2024: अनुपमा ने अनुज से शादी करने से इनकार कर दिया, सागर गुस्से में आग बबूला हो गया 52173

स्टारप्लस का शो अनुपमा, राजन शाही के डायरेक्टर कट प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित प्रासंगिक और दिलचस्प कहानियों के साथ दर्शकों का मनोरंजन करता है। रूपाली गांगुली ने अनुपमा का किरदार निभाया है और गौरव खन्ना ने अनुज का किरदार निभाया है। 25 सितंबर 2024 को प्रसारित होने वाले आगामी एपिसोड के लिए लिखित अपडेट देखें।

आगामी एपिसोड में, अनुपमा (रूपाली गांगुली) अपनी चिंता व्यक्त करती है कि प्यार करना और परिवार के खिलाफ जाना आसान है, लेकिन परिवार की अनुमति और उनके आशीर्वाद से शादी करना बहुत मुश्किल है। अनुपमा अनुज (गौरव खन्ना) से उसके साथ कुछ भी बात करने के लिए कहती है और अनुज अनुपमा से उससे शादी करने के लिए कहता है। अनुपमा, एक गहन दृश्य में, अनुज से सवाल करती है कि वे जीवन के किस चरण में हैं, उन्हें शादी करने की आवश्यकता क्यों नहीं है, और वे राधा और कृष्ण की तरह क्यों नहीं रह सकते, न कि रुक्मिणी और कृष्ण की तरह, जिससे अनुज भ्रमित हो जाता है। दूसरी ओर, सागर गुस्से में आग बबूला हो जाता है और तोशु का फोन तोड़ देता है।

अनुपमा आज का लिखित अपडेट

आज का एपिसोड अनुपमा और अनुज की प्यारी लड़ाई से शुरू होता है, जिसके दौरान अनुज बताता है कि उसने उसे शादी के लिए प्रपोज किया क्योंकि वह हमेशा उसके साथ रहना चाहता है। बाद में, अनुज सागर को अनुपमा को सच बताने की सलाह देता है, लेकिन किसी कारण से वह ऐसा करने में विफल रहता है। दूसरी ओर, तोशु पैसे और अनुपमा के गहने चुराने की साजिश रचता है। जैसे ही वह अनुपमा के कमरे में आता है, अनुज भी उसकी दवा लेने आता है, जहां तोशु किसी तरह खुद को बचाता है।

जैसे ही अनुज चला जाता है, जहां हर कोई टीवी देखने का आनंद लेता है, तोशु चुपचाप अनुपमा के कमरे में प्रवेश करता है और पैसे और गहने चुराने के लिए संदुक को तोड़ने की कोशिश करता है। सागर तकिया लेने आता है और उसे कुछ गड़बड़ महसूस होती है। मीनू उसके साथ जाती है, और वे दोनों तोशू को देखते हैं; हालाँकि, सागर के कुछ कहने से पहले, तोशु चिल्लाता है और सभी को बुलाता है। तोशु सागर पर अनुपमा के पैसे, गहने और यहां तक ​​​​कि मीनू को चुराने का आरोप लगाता है और भाग जाता है। अनुपमा, अविश्वास में, सच्चाई की मांग करती है। खुद को बचाने के लिए तोशु सागर और मीनू को बेनकाब कर देता है।

अनुपमा को चोट लगती है और वह चुप रहती है. डिंपल, लीला, तोशु, पाखी और डॉली अनुपमा पर आरोप लगाते हैं, लेकिन हसमुख सभी को रोक देता है। तोशु और सागर के बीच तीखी बहस हो जाती है, लेकिन अनुज उन्हें रोकता है और चेतावनी देता है। अनुज अनुपमा से मिलने जाता है, जो फूट-फूट कर रोने लगती है। अनुज उससे अपना दर्द साझा करने के लिए कहता है और अनुपमा उसे कसकर गले लगा लेती है।