अनुपमा लिखित अपडेट 17 सितंबर 2024: तोशु को घर के मालिक से चेतावनी मिली, अनुपमा परेशान

राजन शाही द्वारा निर्मित अनुपमा के आगामी एपिसोड (17 सितंबर) में, आप एक नया नाटक देखेंगे जब ऋषि को घर के मालिक से चेतावनी मिलती है।
अनुपमा लिखित अपडेट 17 सितंबर 2024: तोशु को घर के मालिक से चेतावनी मिली, अनुपमा परेशान 51960

स्टारप्लस का शो अनुपमा, राजन शाही के डायरेक्टर कट प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित प्रासंगिक और दिलचस्प कहानियों के साथ दर्शकों का मनोरंजन करता है। रूपाली गांगुली ने अनुपमा का किरदार निभाया है और गौरव खन्ना ने अनुज का किरदार निभाया है। 17 सितंबर 2024 को प्रसारित होने वाले आगामी एपिसोड के लिए लिखित अपडेट देखें।

आगामी एपिसोड में, अनुपमा (रूपाली गांगुली) और अनुज (गौरव खन्ना) आशा भवन परिवार के साथ गुणवत्तापूर्ण समय का आनंद लेते हैं, और वे माही का उत्साह के साथ स्वागत करते हैं। दूसरी ओर, शाह के घर का मालिक आता है और तोशु को चेतावनी देता है। उसने खुलासा किया कि वनराज ने उससे पैसे लिए और भाग गया। अब, उन्हें जगह खाली करनी होगी, जिससे तोशु और अन्य लोग सदमे में आ जायेंगे। मालिक का कहना है कि उनके पास घर छोड़ने के लिए केवल एक घंटा है, जिसे अनुपमा और आशा भवन के सदस्य देखते हैं, जिससे वे परेशान हो जाते हैं।

अनुपमा आज का लिखित अपडेट

आज का एपिसोड अनुपमा और अनुज द्वारा विसर्जन समारोह पूरा करने से शुरू होता है, जिस पर माही अनुपमा से उसकी मां के बारे में पूछती है। माही अपनी भावनाओं को व्यक्त करती है और बताती है कि तोशु ने उसे घर छोड़ने के लिए कहा था। अनुपमा माही को सांत्वना देती है और तोशु उसे ताना मारता है और उसे अनाथालय में छोड़ने की धमकी देता है। इसके बाद अनुपमा माही की जिम्मेदारी लेती है।

आध्या माही के जश्न और स्वागत की तैयारी करती है। माही अनुज को नचाती है। दूसरी ओर, किंजल और टीटू अपने साथी के बारे में अपनी भावनाएं साझा करते हैं, जिससे लीला परेशान हो जाती है। किंजल और टीटू भावुक हो जाते हैं और अपने साथियों की ओर देखते हैं। अगली सुबह, डिम्पी टीटू से झगड़ने लगती है और उसे उसकी माँ से मिलने से रोक देती है। नाश्ते की मेज पर, तोशु और डिंपी एक-दूसरे से बहस करते हैं और एक-दूसरे को गंदी बातें कहते हैं।

दूसरी ओर, अनुज अखबार देखकर क्रोधित हो जाता है, क्योंकि अंकुश अनुज पर अपनी ही कंपनी के साथ धोखाधड़ी करने और दिवालिया होने का आरोप लगाता है। अनुपमा अनुज को गुस्से में देखती है और उसे सांत्वना देती है। अनुपमा अनुज की आत्म-प्रेरणा बढ़ाकर उसकी ऊर्जा बढ़ाती है। वे हर लड़ाई जीतने की योजना बनाते हैं। बाद में, अनुपमा ने सभी बकाया चुकाने, मामले में अनुज की मदद करने और आध्या और माही के स्कूल का प्रबंधन करने का फैसला किया।