अनुपमा लिखित अपडेट 14 सितंबर 2024: अनुज ने अंकुश को चुनौती दी, सागर दुविधा में

राजन द्वारा निर्मित अनुपमा के आगामी एपिसोड (14 सितंबर) में, आप एक प्रमुख नाटक देखेंगे जब अनुज अंकुश को चुनौती देता है।
अनुपमा लिखित अपडेट 14 सितंबर 2024: अनुज ने अंकुश को चुनौती दी, सागर दुविधा में 51892

स्टारप्लस का शो अनुपमा, राजन शाही के डायरेक्टर कट प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित प्रासंगिक और दिलचस्प कहानियों के साथ दर्शकों का मनोरंजन करता है। रूपाली गांगुली ने अनुपमा का किरदार निभाया है और गौरव खन्ना ने अनुज का किरदार निभाया है। 14 सितंबर 2024 को प्रसारित होने वाले आगामी एपिसोड के लिए लिखित अपडेट देखें।

आगामी एपिसोड में, अनुपमा (रूपाली गांगुली) अंकुश के खिलाफ युद्ध में अनुज (गौरव खन्ना) के साथ हाथ मिलाती है और आशा भवन को भी बचाती है। जैसे ही आध्या विसर्जन की तैयारी शुरू करने के लिए कहती है, दो व्यक्ति आशा भवन के पास पहुंचते हैं। गहन दृश्य में, वे अनुपमा को गणपति के साथ अपना बैग पैक करने के लिए कहते हैं क्योंकि आशा भवन जल्द ही ध्वस्त हो जाएगा, जिससे हर कोई हैरान रह जाएगा।

अनुपमा आज का लिखित अपडेट

आज के एपिसोड में, अनुज की मुलाकात अंकुश से होती है, जो अनुज की देखभाल करने का नाटक करता है। अंकुश ने साझा किया कि वह अनुज के बारे में चिंतित था और उन्होंने उसे हर जगह खोजने की कोशिश की। अनुज थोड़ा रुकता है और दृढ़ स्वर में बताता है कि वह जानता है कि उन्होंने आद्या की मौत के बारे में झूठ बोला था और संपत्ति की खातिर उसकी हालत खराब करने के लिए उसे गलत दवा भी दी थी। हालाँकि, अनुज वापस आते ही अपनी संपत्ति और कंपनी वापस करने के लिए कहता है, और वह अंकुश को अपनी कंपनी को नष्ट नहीं करने देगा।

अंकुश ने अनुज को अपनी संपत्ति, कंपनी आदि देने से इनकार कर दिया और तीखी बहस में पड़ गया। उसने उसे उसकी संपत्ति और कंपनी वापस देने से इंकार कर दिया। अंकुश अपने सुरक्षा गार्डों से अनुज को बाहर निकालने के लिए कहता है, लेकिन वे अतीत की उसकी मदद को याद करते हुए मना कर देते हैं। अनुज, अंकुश को वह सब कुछ वापस पाने की चुनौती देते हुए चला जाता है जो उसका था, जिससे अंकुश भयभीत हो जाता है।

दूसरी ओर, सागर अनुपमा के पास जाने को लेकर तनाव में दिखता है क्योंकि वह आध्या के साथ पढ़ता है। अनुपमा दृश्य में प्रवेश करती है और सागर की दुविधा का पता लगाने की कोशिश करती है। जल्द ही, माही आती है और अनुपमा से उसे आशा भवन में रखने की विनती करती है क्योंकि तोषु ने अपनी मां को चले जाने के लिए कहा है। अनुपमा माही को सांत्वना देती है। बाद में, आध्या बाला को कृष्ण से अपने प्यार का इज़हार करते हुए देखती है, और वह उससे सवाल करती है, लेकिन बाला गोपनीय रहता है। आध्या अनुपमा और अनुज के लिए प्रार्थना करती है।

अनुपमा को अनुज की चिंता होती है, और हसमुख उसकी ऊर्जा बढ़ाता है, यह उजागर करते हुए कि अनुज एक शेर है और किसी को नहीं छोड़ेगा। अनुज के आते ही अनुपमा उससे हालचाल पूछती है। अनुज अपने पास मौजूद सब कुछ वापस पाने की इच्छा साझा करता है और पूछता है कि क्या अनुपमा उसके साथ जाएगी, और वह सहमत हो जाती है।