अनुपमा: काव्या के सूट में वनराज ने डाली अड़चन

Anupamaa Spoiler: स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक अनूपमा में वनराज ने काव्या के सूट को रोका और नुकसान किया।
अनुपमा: काव्या के सूट में वनराज ने डाली अड़चन 1697

Anupamaa Spoiler: स्टार प्लस का लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा अपने तड़के दार ड्रामा के चलते दर्शकों का पसंदीदा बना हुआ है। शो को राजन शाही के डायरेक्टर कूट द्वारा निर्मित किया गया है। कहानी के अनुसार, परितोष के खराब स्वास्थ्य के कारण शाह परिवार परेशानी से जुझ रहे है। गौरतलब हैं, कि परितोष लकवे से ग्रस्ति है और उसे हमेशा किसी की निगरानी में रहना जरूरी है। समर की एक छोटी सी गलती की वजह से परितोष बिस्तर से गिरते-गिरते बचता हैं, जिसके कारण वनराज (सुधांशु पांडे) परेशान हो जाता है।

पैसे की तंगी के कारण किंजल को भी अपने बच्चे, पति और काम को संभालने में बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ता है।

इसी बीच, वनराज को यह बात पसंद नहीं आती है कि काव्य रात को भी अपने शूटिंग के काम मे ही व्यस्त रहती है। जब काव्य वनराज को फोन करके बताती हैं, कि वह रात को नहीं आ पाएगी, इस बात से वनराज आग बबूला हो जाता है। वह शूटिंग की जगह पर जाता है और शोर शराबा के साथ तोड़ फोड़ करने लगता है। यहां तक की वह मोहित को भी गाली देता है, जिस वजह से काव्य को शर्मिंदगी का सामना करना पड़ता है। और अंत में मोहित उसे नौकरी से निकाल देता है।

क्या, काव्या वनराज को माफ कर देगी? जानने के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

अंकित तिवारी: कलम और किताबों के शौख ने मुझे इस क्षेत्र में खींच लाया। ख़बर के प्रति उत्सुकता और लिखाई की मोहब्बत ने मुझे पत्रकारिता के लिए प्रेरित किया। हिन्दी मेरे लिए न केवल एक भाषा है, बल्कि एक हथियार भी है जो मुझे अपने जीवन के संघर्षों से लड़ने और सफलता और उपलब्धि के पथ पर आगे बढ़ने में मदद करती है।