Anupama Spoiler: अनुपमा के साथ अपने सबसे बड़े डर के बारे में वनराज ने की बात

Anupama Spoiler: अनुपमा के साथ अपने सबसे बड़े डर के बारे में वनराज ने की बात।
Anupama Spoiler: Vanraj talks about his biggest fear with Anupama 13954

Anupama Spoiler: राजन शाही के डायरेक्टर्स कुट द्वारा निर्मित स्टार प्लस का लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा में अनुज (गौरव खन्ना) और अनुपमा (रूपाली गांगुली) के अलगाव ने दर्शकों को टेलिविजन से बांधें रखा है। गौरतलब हैं, कि अनुपमा और अनुज मिलने के लिए उत्सुक थे। लेकिन माया (चाहत पांडे) ने उन दोनों को बर्बाद कर दिया। उसने धमकी दी और अनुज को अपने साथ रहने के लिए मजबूर किया। अनुपमा और उसका परिवार अनुज के वापस न लौटने की असली वजह से अनजान हैं। इस मोड़ पर, काव्या (मदालसा शर्मा) वनराज (सुधांशु पांडे) के साथ तनातनी के बाद शाह घर से चली गई।

हमने वनराज के दिल का दौरा पड़ने की बड़ी त्रासदी के बारे में लिखा। अनुपमा ने अस्पताल में उनके कठिन समय के दौरान परिवार की भावनाओं का ख्याल रखा।

आने वाले नाटक में लीला और वनराज अनुपमा को अपने जीवन और अपने घर में वापस लाने के सपने संजोए हुए देखेंगे। वनराज ठीक हो जाएगा और घर लौट आएगा। वह अनुपमा के साथ अपनी गहरी चिंता साझा करेंगे। वनराज प्रकट करेगा कि उसे डर है कि उसके स्वास्थ्य की अब कोई गारंटी नहीं है, और वह अपने परिवार के भविष्य को लेकर चिंतित है। वनराज अनुपमा को बताएगा कि वह अपने माता-पिता के भविष्य को लेकर डरा हुआ है।

जैसा कि हम जानते हैं, वनराज कभी भी अनुपमा या काव्या के लिए एक अच्छा पति नहीं रहा है, लेकिन वह हमेशा एक जिम्मेदार बेटा और पिता रहा है।

अनुपमा अब वनराज की कमजोर भावनाओं को कैसे संभालेंगी? जानने के लिए बने रहें हमारे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।