अनुपमा स्पॉइलर: वनराज को पड़ा दिल का दौरा

Anupama Spoiler: देखिए, अनुपमा स्पॉइलर।
Anupama spoiler: Vanraj suffers a heart attack 13872

Anupama Spoiler: राजन शाही के डायरेक्टर कुट द्वारा निर्मित स्टार प्लस (Star Plus) का लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा (Anupama) अपने तड़के दार ड्रामा के साथ दर्शकों को मनोरंजीत करने में सक्षम है। शो में अनुज (गौरव खन्ना) और अनुपमा (रूपाली गांगुली) के अलगाव की कहानी दर्शकों को टेलिविजन से बांधें रखीं हैं। गौरतलब हैं, कि अनुज ने अनुपमा के पास वापस आने का वादा किया था, लेकिन वह अपने वादे पर टीका नहीं। उसने अनुपमा को यह कहने के लिए बुलाया कि उसकी खुशी माया और अनु के साथ है और उसने अनुपमा के पास नहीं लौटने का फैसला किया है। हालांकि इसने अनुपमा को तोड़ दिया, लेकिन उसने इसे सहजता से लिया। वह अब अपने काम और डांस पर ध्यान देना चाहती हैं और उन्हें अपने जीवन में किसी पुरुष की जरूरत नहीं है।

इस मोड़ पर, हमने वनराज (सुधांशु पांडे) और काव्या (मदालसा शर्मा) के बीच हो रही एक बड़ी लड़ाई के बारे में लिखा। वनराज और काव्या के बीच लंबे समय से अपने रिश्ते में अनबन रही है। काव्या अंत में हार मान लेती है और वनराज को छोड़कर चली जाती है। हमने उसके बैग पैक करने और शाह के घर से बाहर जाने के बारे में लिखा था।

आने वाले एपिसोड में देखा जाएगा कि काव्या के घर छोड़ने के तुरंत बाद वनराज को दिल का दौरा पड़ा। वह गिर जाएगा और शाह उसे अस्पताल ले जाएंगे। डॉक्टर उसके बारे में घोषणा करेंगे कि उसे दिल का दौरा पड़ा है और उसे निगरानी में रहने की आवश्यकता है। शाह तुरंत अनुपमा को बुलाएंगे जो उनके कठिन समय में परिवार का समर्थन करने के लिए आएगी।

होश आने पर वनराज अनुपमा को देखना चाहेगा। अब आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।