Anupama Spoiler: वनराज को लगी काव्या के प्रेग्नेंसी की भनक

Anupama Spoiler: देखिए अनुपमा स्पॉइलर।
Anupama Spoiler: वनराज को लगी काव्या के प्रेग्नेंसी की भनक 16092

Anupama Spoiler: राजन शाही के डायरेक्टर कुट द्वारा निर्मित स्टार प्लस (Star Plus) का लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा (Anupama) अपने तड़के दार एपिसोड के बदौलत दर्शकों का पसंदीदा बना हुआ है। गौरतलब हैं, कि काव्या (मदालसा शर्मा) की प्रेग्नेंसी की खबर अनुपमा (रूपाली गांगुली) को पता चलती है। हालाँकि, अनुपमा इस बात को शाह परिवार से छुपाती है।‌ हमें यह भी पता हैं, कि अनुज (गौरव खन्ना) और अनुपमा का मिलन अधुरा रहा गया और उनकी सारी कहानी भी। अनुपमा को पता चला कि अनुज माया के प्रति जिम्मेदारियों और दायित्वों से बंधा हुआ है। भारी मन से, उन दोनों ने प्रवाह के साथ जाने और अपने-अपने जीवन को आगे बढ़ाने का फैसला किया है।

आगामी एपिसोड में, हम देखेंगे कि समर और डिंपल की शादी होने से सभी की आंखों में खुशियां झलकेंगी। चारों तरफ खुशियां होंगी, हालांकि परिवार को पाखी की कमी का एहसास होगा। जब अपने बेटे समर को खुश रखने की बात आएगी तो वनराज (सुधांशु पांडे) और अनुपमा कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।

किंतु, शादी के उत्सव के दौरान एक बड़ा ड्रामा सभी का ध्यान खींचेगा। वनराज को काव्या के प्रेग्नेंसी की भनक लगेगी। काव्या अपना आपा खो देगी और वह सारी सच्चाई बयां कर देगी। जैसा कि हम जानते हैं, काव्या के इस बड़े सच्चाई की जानकारी सिर्फ और सिर्फ अनुपमा को है।

अब देखना यह दिलचस्प होगा कि क्या वनराज इस नई जिम्मेदारी को संभालने के लिए तैयार होंगा? जानने के लिए बने रहें हमारे साथ।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।