अनुपमा स्पॉइलर: वनराज ने अनुपमा को अपने जीवन में वापस लाने की इच्छा जाहिर की

Anupamaa Spoiler: वनराज अनुपमा को अपने जीवन में वापस लाना चाहता है।
Anupama spoiler: Vanraj expresses his desire to bring Anupama back in his life 3497

Anupamaa Spoiler: राजन शाही के डायरेक्टर कुट द्वारा निर्मित स्टार प्लस (Star Plus) का लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा (Anupamaa) अपने तड़के दार ड्रामा के चलते दर्शकों का पसंदीदा बना हुआ है। कहानी के अनुसार, अनु के साथ पिकनिक में माया (चाहत पांडे) ने अनुपमा (रूपाली गांगुली) की जगह को हथिया लिया है। अब माया अनुज और अनु के साथ जीवन के बड़े-बड़े सपने देखती है और इस पिकनिक की सहायता से माया को अनुज के सामने खुद को और निखारने का मौका हासिल हुआ है।

दूसरी ओर, अनुपमा अनुज से संपर्क न होने के कारण परेशान और चिंतित है। अनुपमा की मुख्य परेशानी कारण यह हैं, कि वह साथ पिकनिक पर नहीं जा पाई है।

हालाँकि, अनुपमा को जल्द ही एक बड़े मुद्दे का सामना करना पड़ेगा जब वनराज (सुधांशु पांडे) अनुपमा के सामने अपनी भावनाओं को प्रकट करेगा। वह उसे बताएगा कि कैसे उसके घर में आने से जीवन फिर से परिपूर्ण हो गया है। अनुपमा गुस्से से आग बबूला हो जाएगी और वनराज को बताएगी कि वह जीवन में आगे बढ़ चुकी है और खुश है। वह उसे खुद की शादी में भी खुश रहने की सलाह देगी।

अनुपमा वनराज से कहेगी कि वह हमेशा एक दोस्त के रूप में उसके आस-पास रहेगी, जिसे जरूरत है, लेकिन इससे ज्यादा कुछ नहीं !!

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए मनोरंजन न्यूज़ के साथ जुड़े रहें।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।