Anupama Spoiler: समर और डिंपल का वरमाला कार्यक्रम हुआ संपन्न

Anupamaa Spoiler: देखिए, अनुपमा स्पॉइलर।
Anupama Spoiler: समर और डिंपल का वरमाला कार्यक्रम हुआ संपन्न 16376

Anupamaa Spoiler: राजन शाही के डायरेक्टर कुट द्वारा निर्मित स्टार प्लस का लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा (Anupama) दर्शकों को मनोरंजीत करने में सक्षम है। कहानी के अनुसार, अनुज (गौरव खन्ना) और अनुपमा (रूपाली गांगुली) ने बातचीत की हैं, जिसमें अनुज अपनी समस्या के साथ बताते हैं कि वह अनुपमा से दूर क्यों जा रहे हैं। उन दोनों ने अपने जीवन को संभालने का फैसला किया और समर और डिंपल की शादी पर ध्यान केंद्रित किया।

हमने काव्या की गर्भावस्था के बारे में और वनराज को इसके बारे में पता चलने के बारे में भी देखा। काव्या ने वनराज से कहा कि वह गर्भवती है, और जीवन के इस चरण में प्रवेश करके खुश है।

हमने डिंपल और समर को भी अपनी शादी का बेसब्री से इंतजार करते देखा। हालाँकि, हमने यह भी देखा कि कैसे बरखा ने डिंपल को शाह हाउस में अपनी जगह के लिए लड़ने के लिए ब्रेनवॉश किया था। जब शाह के घर में बहू के रूप में जगह लेने की बात आती है तो डिंपल भी आक्रामक रवैया रखती हैं।

आगामी एपिसोड में, अनुपमा को कपाड़िया हाउस में प्रवेश करने के लिए संघर्ष करते हुए देखा जाएगा। हालाँकि, हम अनुज को अनुपमा में तनाव कम करते हुए देखेंगे। अनुज के साथ मिलकर वनराज और अनुपमा समर और डिंपल की वरमाला की तैयारी करेंगे। समर और डिंपल अपनी वरमाला होने से बेहद खुश नजर आएंगे।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।