Anupama Spoiler: अधिक के साज़िश में फंसीं पाखी, अनुपमा हुईं परेशान

Anupama Spoiler: पढ़िए, अनुपमा स्पॉइलर।
Anupama Spoiler: अधिक के साज़िश में फंसीं पाखी, अनुपमा हुईं परेशान 25570

राजन शाही के डायरेक्टर कट द्वारा निर्मित स्टार प्लस का लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई हैं। पिछले एपिसोड के अनुसार, वनराज और अनुपमा को पता चलता हैं, कि यह पहली बार नहीं है कि अधिक ने पाखी पर हाथ उठाया है। बा सभी को काव्या की गोदभराई में हुए मारपीट के बारे में भी बताती हैं। इसके अलावा सभी लोग पाखी के शरीर पर लगे घावों को देखकर चिढ़ जाते है।वनराज उग्र हो जाता है और घरेलू हिंसा के लिए अधिक के खिलाफ पुलिस शिकायत करने की कोशिश करता है।हालाँकि, पाखी फूट-फूट कर रोने लगती और अपनी भावनाओं में बह जाती है।
वह अपने पति का समर्थन करती है और अपने माता-पिता से अपने पति के मामले से दूर रहने के लिए कहती है। वह सभी से कहती हैं, कि वह कोई शिकायत दर्ज नहीं कराना चाहती।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि, अधिक पाखी से माफी मांगता है। हालांकि, यह सब बस एक नाटक है और अनुपमा को यह सब नाटक समझ आता है। किंतु, अनुपमा पाखी के खुशी के लिए चुप रहती। एक मां के तौर पर अनुपमा को डर हैं, कि पाखी के साथ कुछ ग़लत न हो जाएं।अब, अनुपमा को पाखी के आसपास एक बड़े खतरे का डर सताएगा।वह अनुज से पूछेगी कि क्या होगा यदि अधिक ने पाखी को उनके कमरे के अंदर शारीरिक यातना और दुर्व्यवहार दिया।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।