अनुपमा स्पॉइलर: माया ने की अनुज से चौंकाने वाली गुजारिश

Anupama Spoiler: स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा में माया अनुज से एक हैरान कर देने वाला गुजारिश करेंगी।
Anupama spoiler: Maya makes a shocking request to Anuj 3266

Anupama Spoiler: स्टार प्लस (Star Plus) का लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा (Anupama) अपने तड़के दार ड्रामा के चलते दर्शकों का पसंदीदा बना हुआ हैं, शो को राजन शाही के डायरेक्टर्स कुट द्वारा निर्मित किया गया है। जैसा कि हमें पता हैं, अनुपमा (रूपाली गांगुली) एक कठिन दौर से गुजर रही है। जहां वह अपने पति और बच्चे की याद में हैं, किंतु मजबूरन उसे शाह के घर में रहना पड़ रहा है।

हमने देखा कि कैसे अनु अपने माता-पिता के साथ स्कूल ट्रिप को लेकर उत्साहित थी। जब अनुपमा अनुज और अनु के साथ आने के लिए तैयार हो गई, तो अनुज ने उसे लेने से मना कर दिया और माया (चाहत पांडे) को साथ ले गया।

पिकनिक स्पॉट पर, माया अनुज को प्रभावित करने के लिए वह सब कर रही है जो वह कर सकती है। आने वाले एपिसोड में माया अनुज से एक बड़ा अनुरोध करेगी। अनुज भी आश्चर्यजनक रूप से माया के अनुरोध पर अपनी सहमति देगा। इससे माया और भी खुश हो जाएगी।

अब तो माया ने जो फरमाइश की होगी !! वह अनुज से कहेगी कि उसे एक और महीने के लिए उसे अपने घर में रहने की अनुमति देने की जरूरत है, और उसके बाद, निर्णय लिया जा सकता है कि अनुज को यह चुनने का अधिकार है कि वह किसके साथ रहना चाहती है।

अनुज राजी हो जाएगा और माया को अनुज के जीवन में लंबे समय तक रहने का एक और सुनहरा मौका मिल जाएगा।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।