अनुपमा स्पॉइलर: काव्या के सामने माया ने किया अनुज के लिए अपने प्यार का इज़हार

Anupama Spoiler: माया काव्या के सामने अनुज के लिए अपने प्यार का इज़हार करती है।
Anupama spoiler: Maya confesses her love for Anuj in front of Kavya 4107

Anupama Spoiler: स्टार प्लस (Star Plus) का लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा (Anupama) अपने तड़के दार ड्रामा के चलते सुर्ख़ियों में बना हुआ है। राजन शाही के डायरेक्टर कुट द्वारा निर्मित शो दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया जाता है। जैसा कि हमें पता हैं, माया (चाहत पांडे) अनुज (गौरव खन्ना) के साथ एक शानदार कार्यक्रम में शामिल हुई है। वहीं दूसरी ओर स्कूल यात्रा के दौरान माया अपने पूर्व पति के भय में थी। लेकिन, अनुज ने एक बड़ी अनहोनी होने से बचा लिया और पल भर की प्रतिक्रिया में माया ने अनुज को गले लगाकर उसे चुम लिया। इस बात को वह अनुपमा से छुपाते है।

आगामी एपिसोड में माया और काव्या (मदालसा शर्मा) काम और पेशे के बारे में बात करती हुई नजर आएंगी। माया काव्या को विश्वास दिलाने में सफल रहेंगी कि वह अनुज से प्यार करती है। काव्या चौंक जाएगी और माया को अनुज और अनुपमा से दूर रहने की सलाह देगी क्योंकि वे एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। हालाँकि, माया काव्या को बताएगी कि वह घर में ही रहेगी क्योंकि उसे संदेह है कि अनुज भी उसके लिए समान भावनाओं का आदान-प्रदान करता है।

काव्या डर जाएगी और माया को अपनी सीमा में रहने के लिए कहेगी। काव्या को अनुपमा के लिए भी बुरा लगेगा।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।