अनुपमा स्पॉइलर: अनुपमा से प्रभावित हुईं मालती देवी

Anupama Spoiler: देखिए, अनुपमा स्पॉइलर।
अनुपमा स्पॉइलर: अनुपमा से प्रभावित हुईं मालती देवी 14168

Anupama Spoiler: राजन शाही के डायरेक्टर कुट द्वारा निर्मित स्टार प्लस का लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा अपने तड़के दार ड्रामा के साथ दर्शकों को लुभाने में सक्षम है। शो में अनुपमा (रूपाली गांगुली) के जीवन में आए धमाके से नए ड्रामे की एंट्री हुई हैं, जो अपने सपनों को पूरा करने की पुरी तैयारी में जुट गई है, खासकर जब बात डांस की कला की आती है। गौरतलब हैं, कि अनुपमा एक बेहतरीन डांसर है। हालांकि, जैसा कि वे कहते हैं, कला सीखने का कोई अंत नहीं है। और अनुपमा को प्रसिद्ध गुरु मालती देवी (अपरा मेहता) से सीखने का बड़ा अवसर मिला है। शॉर्टलिस्ट होने के बाद अनुपमा उससे मिलने जाती हैं। हमने अनुपमा को मालती देवी के साथ तीन साल के अनुबंध का एक बड़ा प्रस्ताव मिलने से पहले की कहानी के बारे में लिखा था, जहां उन्हें उसके साथ यूएसए जाना है।

अब हम मालती देवी के साथ अनुपमा की पहली मुलाकात का चित्रण करते हैं। मालती देवी अपनी मंडली के साथ नृत्य कर रही होंगी जब अनुपमा उनसे मिलने के लिए कमरे में प्रवेश करेंगी। डांस के बाद अनुपमा उत्साह से ताली बजाएंगी जिससे मालती देवी नाराज हो जाएंगी।

मालती देवी और अनुपमा की पहली बातचीत ऐसी होगी जो रोंगटे खड़े कर देगी। अनुपमा उसे हाथ से डिजाइन किया हुआ रूमाल गिफ्ट करेंगी जिसे मालती देवी लेने से मना कर देंगी। वह इसके बजाय अनुपमा को पांच मिनट का समय देंगी और उनसे अपने नृत्य का भव्य प्रदर्शन करने के लिए कहेंगी।

क्या मालती देवी को प्रभावित कर पाएगी अनुपमा? जानने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।