अनुपमा स्पॉइलर: शाह हाउस छोड़ेगी काव्या

Anupamaa Spoiler: काव्या शाह हाउस छोड़ देती है
Anupama spoiler: Kavya will leave the Shah house 13786

Anupamaa Spoiler: राजन शाही के डायरेक्टर कुट द्वारा निर्मित स्टार प्लस का लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा (Anupama) अपने तड़के दार ड्रामा के साथ दर्शकों को मनोरंजीत करने में सक्षम है। गौरतलब हैं, कि अनुपमा (रूपाली गांगुली) दिल टूटने के सफर से गुजरती है। अनुज (गौरव खन्ना) और अनुपमा का बहुप्रतीक्षित मिलन नहीं हो पाया क्योंकि अनुज ने बिना कोई कारण बताए अंतिम क्षण में आने से इनकार कर दिया। हमने देखा कि कैसे अनुपमा निराश हो गई, लेकिन साथ ही अपनी उम्मीदों पर भी विराम लगा दिया और सब कुछ बता दिया कि वह बिना किसी पुरुष के अपना जीवन व्यतीत करेगी, और उसे अनुज या वनराज की जरूरत नहीं है।

शाह हाउस में, काव्या (मदलसा शर्मा) और किंजल दोनों तर्क करने की कोशिश करेंगी और सभी को बताएंगी कि उन्हें अनुज के न आने के कारण को देखने की जरूरत है। जैसा कि हम जानते हैं, अनुज ने अनुपमा को फोन किया और उससे कहा कि वह माया और अनु के साथ खुशी पाता है और वह वापस नहीं मिलेगा। अनुपमा ने भी इस झटके के बाद कारण जानने की जहमत नहीं उठाई। लेकिन वनराज इस चर्चा को बंद कर देगा कि अनुज क्यों नहीं आया।

जैसा कि हम जानते हैं कि वनराज ने पहले काव्या को अपने घर से बाहर जाने के लिए कहा था। लेकिन काव्या को तब किंजल, समर और डिंपल का समर्थन मिला था। अब, वह तय करेगी कि उसे अपना जीवन नए सिरे से शुरू करने की जरूरत है। वह अपना बैग पैक करेंगी और उन्हें शाह हाउस से निकलते हुए दिखाया जाएगा।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।