Anupama Spoiler: काव्या ने जाहिर की मां बनने की खुशी

Anupama Spoiler: देखिए, अनुपमा स्पॉइलर।
Anupama Spoiler: काव्या ने जाहिर की मां बनने की खुशी 16229

Anupama Spoiler: राजन शाही के डायरेक्टर्स कुट द्वारा निर्मित स्टार प्लस का लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा (Anupama) ने दर्शकों को खूब मनोरंजित किया है। शो में अनुज (गौरव खन्ना) और माया (चाहत पांडे) की कहानी ने दर्शकों को आकर्षित करने में कोई कमी नहीं छोड़ी। उनके बीच हुई बातचीत में, अनुज और अनुपमा (रूपाली गांगुली) ने अपने-अपने रास्तों को‌ अलग करने का फैसला किया है। इस तनाव‌ भरे माहौल में, समर और डिंपी की शादी ने कुछ नए ट्विस्ट की एंट्री कराईं है।

गौरतलब हैं, कि काव्या (मदालसा शर्मा) की प्रेग्नेंसी की भनक वनराज (सुधांशु पांडे) को लग जाती है और इस खबर की जानकारी सिर्फ और सिर्फ अनुपमा को रहती है। अनुपमा द्वारा काव्या को सलाह मिलती हैं, कि इस सच्चाई की खबर वनराज को जानना चाहिए क्योंकि, यह उनका अधिकार है। वह काव्या को इस बात को बताने के लिए प्रेरित करती है।

आगामी एपिसोड में, वनराज की प्रतिक्रिया से घर में एक अलग माहौल होगा। जैसा कि हम जानते हैं, कि वनराज और काव्या की शादी होने वाली थी। हालांकि उनकी शादी नहीं हुई।‌ यह देखना दिलचस्प होगा कि वनराज अपने निजी जीवन में इस घटनाक्रम पर कैसी प्रतिक्रिया देते हैं।

मां बनने वाली काव्या अपनी खुशी जाहिर करेंगी।‌ वह वनराज को बताएगी कि वह खुश है कि उसके पास जीने की वजह है। वह उसे बताएगी कि वह अब अपने अतीत को भूल जाएगी और अपने बच्चे के लिए जिएगी। वनराज हैरान भी होंगे और उत्साहित भी। आखिर में, काव्या वनराज को धन्यवाद करेंगी, उसके सबसे सुंदर उपहार के लिए।

क्या काव्या का साथ वनराज इस बड़ी जिम्मेदारी उठाएंगा ? जानने के लिए बने रहें हमारे साथ।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।