अनुपमा स्पॉइलर: काव्या हुईं गर्भवती

Anupama Spoiler: काव्या हुईं गर्भवती।
अनुपमा स्पॉइलर: काव्या हुईं गर्भवती 15051

Anupama Spoiler: राजन शाही के डायरेक्टर कुट द्वारा निर्मित स्टार प्लस का शो अनुपमा दिलचस्प कहानी के साथ दिलों पर राज कर रहा है। शो अपने रोमांचक ट्विस्ट और टर्न से दर्शकों को प्रभावित करता है। कथानक के अनुसार, पूजा के दिन, अनुपमा और अनुज अंत में आमने-सामने आते हैं। हालाँकि, वे एक-दूसरे से बात नहीं करते हैं। अनुपमा अनु से बात करने की कोशिश करती है, लेकिन वह उसके साथ अशिष्ट व्यवहार करती है जो पूर्व को हैरान कर देता है।

बाद में, अनुज पूजा में माया के साथ बैठता है, जो अनुपमा को परेशान कर देता है। बाद वाला काव्या के साथ अपनी आपबीती साझा करता है। बाद में, अनुज अनुपमा से बात करने की कोशिश करता है, लेकिन माया के आने पर वह विफल हो जाता है और चिंता का नाटक करता है। वे शाह घर छोड़ देते हैं। हालाँकि, अनुज और अनुपमा फिर से बाजार में एक दूसरे से टकराते हैं। अनुज अनुपमा को सच्चाई बताता है और वह उसे गले लगा लेती है। हालाँकि, यह अनुपमा की कल्पना है।

आने वाले एपिसोड में, वनराज, अनुपमा, माया और अनुज डिंपी और समर के संगीत समारोह के दौरान प्रदर्शन करते हैं। हालाँकि, काव्या समारोह में असहज महसूस करती है और बाथरूम में भाग जाती है। अनुपमा काव्या को देखती है और उससे बात करने जाती है। अनुपमा को पता चलता है कि काव्या गर्भवती है, और जब वह बाथरूम से बाहर आती है तो वह उससे भिड़ जाती है। काव्या सच्चाई बताती है और दोनों एक दूसरे को गले लगाते हैं।

वाह! क्या काव्या इस खुशखबरी को वनराज से साझा करेगी? जानने के लिए बने रहें हमारे साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।