अनुपमा स्पॉइलर: गुरु मालती देवी द्वारा अनुपमा को मिला अमेरिका जाने का प्रस्ताव

Anupama Spoiler: गुरु मालती देवी द्वारा अनुपमा को मिला अमेरिका जाने का प्रस्ताव
Anupama spoiler: Guru Malti Devi offers Anupama to move to America 14075

Anupama Spoiler: राजन शाही के डायरेक्टर कुट द्वारा निर्मित स्टार प्लस का लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा (Anupama) दर्शकों को मनोरंजीत करने में जुटी हुई है। शो में काव्या के शाह हाउस छोड़ने के साथ दिलचस्प ड्रामा की एंट्री हुई हैं, जिसके परिणामस्वरूप वनराज को दिल का दौरा पड़ता है। गौरतलब हैं, कि अनुपमा (रूपाली गांगुली) ने उनके कठिन समय में उनके साथ रहकर परिवार की मदद की। उसके ठीक होने के बाद, वनराज जिसे अपने जीवन की लड़ाई हारने का डर है, अनुपमा से एक वादा लेता है, कि अगर उसे कुछ हुआ तो वह उसके परिवार की देखभाल करेगी।

आगामी एपिसोड में, ड्रामा अनुज से अलग होने के बाद अनुपमा की पेशेवर ऊंचाई पर केंद्रित होगा। जी हाँ, अनुपमा का सपना तब साकार होगा जब उन्हें प्रसिद्ध गुरु मालती देवी (अपरा मेहता) के सामने अपनी नृत्य कला दिखाने का अवसर मिलेगा। वह इतना अच्छा करेगी कि मालती देवी अनुपमा से तुरंत प्रभावित हो जाएंगी। अनुपमा को तीन साल का कॉन्ट्रैक्ट दिया जाएगा जिसका मतलब होगा कि उन्हें मालती देवी के साथ यूएसए (अमेरिका) जाना होगा।

क्या अनुपमा इस बड़े प्रस्ताव को स्वीकार करेंगी? जानने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।