Anupama Spoiler: अनुपमा बनी आज़ाद पक्षी

Anupamaa Spoiler: अनुपमा ने आजाद पक्षी बनने कि घोषणा की।
Anupama Spoiler: Anupama becomes a free bird 13656

Anupamaa Spoiler: राजन शाही के डायरेक्टर कुट द्वारा निर्मित स्टार प्लस (Star Plus) का लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा (Anupamaa) में तड़के दार ड्रामा की एंट्री हुई हैं। शो में अनुज (गौरव खन्ना) और अनुपमा (रूपाली गांगुली) के पुनर्मिलन की कहानी शुरू होने वाली हैं, जो दर्शकों को आकर्षित करने में सक्षम है। गौरतलब हैं, अनुज अनुपमा के पास वापस आने के लिए बेताब था, हमने देखा वह अनुपमा के पास लौटने की तैयारी में जुटा हुआ है। दूसरी तरफ, हमने अनुपमा को अपने जीवनसाथी का स्वागत करने के लिए तैयार होते देखा। लेकिन हमने माया का आवेगी व्यवहार भी देखा जहां उसने अनुज को एक कमरे में बंद कर दिया और उसे धमकी भी दी। उसने उसके कपड़े और सामान छिपा दिए और उसे आने से रोकने के लिए वह सब कुछ किया जो वह कर सकती थी।

आगामी एपिसोड में, अनुपमा का दिल एक बार फिर टूटेगा। जहां वह अनुज के घर में आने की इंतजार में खोईं होगी, अनुज यह कहने के लिए फोन करेगा कि उसने माया और अनु के साथ वापस रहने का फैसला किया है। अनुज अनुपमा से कहेगा कि उन्हें उनके साथ खुशी मिलती है। अनुपमा चौंक जाएंगी। वह दिल का टूटना नहीं झेल पाएगी लेकिन खुद को उस समय मजबूत कर लेगी जब वनराज (सुधांशु पांडे) स्थिति को भुनाने की कोशिश करेगा।

अनुपमा की प्रतिक्रिया देखने लायक होगी। वह घोषणा करेगी कि वह अब से वह एक आजाद पक्षी है, और उसे अपने जीवन में फिर से किसी पुरुष की आवश्यकता नहीं है, चाहे वह अनुज हो या वनराज। वह घोषणा करेगी कि वह अपने जीवन को वैसे ही संभालेगी जैसे वह चाहती है और अपने जीवन को भी योग्य बनाएगी।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।