Anupama Spoiler: अनुज ने किया अनुपमा को प्रेरित

Anupama Spoiler: देखिए, अनुपमा स्पॉइलर।
Anupama Spoiler: Anuj inspires Anupama 16744

Anupama Spoiler: राजन शाही के डायरेक्टर कुट द्वारा निर्मित स्टार प्लस का लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा (Anupama) अपने दर्शकों को लुभाने में सक्षम है। शो में, समर और डिंपल की शादी से एक आकर्षक ड्रामें की एंट्री हुई हैं। डिंपल अपनी माँ के साथ एक अप्रत्याशित मुलाकात करती है। दोनों मां बेटी भावुक हो जाती है। शादी के तुरंत बाद मालती देवी (अपरा मेहता) की भी एंट्री होती है। मालती ने अनुपमा को उत्तराधिकारी के रूप में चुनकर और यूएसए दौरे के बारे में एक बड़ा खुलासा किया, जिससे अनुपमा बेहद खुश हो जाती है।

आगामी एपिसोड में, अनुज (गौरव खन्ना) भी अनुपमा की उपलब्धि पर खुश होंगे। अनुपमा खुद को दी गई बड़ी जिम्मेदारी के बारे में खुद से बात करती नजर आएंगी। अनुज वहां आएगा। उन दोनों के पास अपना एक पल होगा जहां अनुज हमेशा की तरह अनुपमा को प्रेरित करता हुआ नजर आएंगा।

गौरतलब हैं, कि अनुज ने अनुपमा में अपने व्यवसाय और मामलों को चलाने के लिए सभी का विश्वास हासिल करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। अब भी अनुज अनुपमा से कहते नजर आएंगे कि वह इतनी बड़ी जिम्मेदारियां संभाल सकती हैं और यह बात अनुपमा को और ज्यादा प्रेरित करेगी।

अब आगे क्या होगा?‌ जानने के लिए बने रहें हमारे साथ।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।