Anupama Spoiler: अनुज और अनुपमा के रास्ते होंगे अलग?

Anupama Spoiler: अनुपमा स्पॉइलर देखें।
Anupama Spoiler: Anuj and Anupama will part ways? 15512

Anupama Spoiler: राजन शाही के डायरेक्टर कुट द्वारा निर्मित स्टार प्लस का लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा (Anupama) ने दर्शकों को खूब लुभाया है। गौरतलब हैं, कि शो में,‌ अनुज अनुपमा से बात करने की कोशिश करता है, लेकिन माया के आने से वह इस कार्य में असफल हो जाता है। वे शाह घर छोड़ देते हैं। हालाँकि, अनुज और अनुपमा फिर से बाजार में एक दूसरे से टकराते हैं। अनुज अनुपमा को पुरी सच्चाई बयां करता है और वह उसे गले लगा लेती है। हालाँकि, यह अनुपमा की कल्पना है।

वनराज, अनुपमा, माया और अनुज डिंपी और समर के संगीत समारोह के दौरान प्रस्तुति देते हैं। हालाँकि, काव्या समारोह में असहज महसूस करती है और बाथरूम में भाग जाती है। अनुपमा काव्या को देखती है और उससे बात करने जाती है। अनुपमा को पता चलता है कि काव्या गर्भवती है, और जब वह बाथरूम में प्रवेश करती है तो वह उससे भिड़ जाती है। काव्या सच्चाई बताती है और दोनों एक दूसरे को गले लगाते हैं।

आगामी एपिसोड में, अनुपमा कॉस्ट्यूम ट्रायल के लिए अपने गुरुकुल जाती हैं। जब वह घर जाती है, अनुज उससे मिलने आता है। अनुज अनुपमा को एक मंदिर में ले जाता है और सच्चाई बताता है। अनुज बताता है कि जब माया ने उसे धक्का दिया तो उसे चोट लगी और वह अपना मानसिक संतुलन खो बैठी। अनुपमा अनुज की स्थिति को समझती है। हालाँकि, वह उल्लेख करती है कि अनुज ने अपना रास्ता चुना, और अब उसने अपने रास्ते पर चलने का फैसला किया है, इसलिए उन्हें बेहतर भविष्य के लिए अलग-अलग रास्तों पर चलना होगा।

क्या यह अनुज और अनुपमा की प्रेम कहानी का अंत है? जानने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।