Anupama Spoiler: अनु ने किया अनुपमा से बुरा बर्ताव

Anupamaa Spoiler: अनु ने किया अनुपमा से बुरा बर्ताव।
Anupama Spoiler: Anu misbehaves with Anupama 14430

Anupamaa Spoiler: राजन शाही के डायरेक्टर कुट द्वारा निर्मित स्टार प्लस (Star Plus) का लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा (Anupama) अपने तड़के दार ड्रामा के साथ दर्शकों को मनोरंजीत करने में सक्षम है। शो में अनुज (गौरव खन्ना) और अनुपमा (रूपाली गांगुली) के अलगाव ने दर्शकों को खूब आकर्षित किया है। जबकि दर्शक अनुज और अनुपमा के पुनर्मिलन को देखना चाहते थे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। माया (चाहत पांडे) ने अपना गंदा खेल खेला और अनुज और अनु को अपने पास पकड़ लिया। हमने अनुपमा को दिमाग में बढ़ते और पेशेवर बेहतरी की तलाश करते देखा है। वह अब अपनी डांस टीम में गुरु मालती देवी के साथ शामिल हो गई हैं। मालती देवी ने अनुपमा को ऑफर दिया है कि उन्हें तीन साल के लिए यूएसए आना होगा।

इस बीच, शाह समर और डिंपल की शादी से जुड़ी पेचीदगियों को सुलझाने में व्यस्त हैं। अनुज का डिंपी को यह संदेश कि वह उसकी शादी में उसे आशीर्वाद देने आएगा, देखना चौंकाने वाला था।

आगामी एपिसोड में, फिर से अनुज और अनुपमा को समारोह में आमने-सामने देखा जाएगा। जहां अनुज और अनुपमा की आंखें काफी खामोश होंगी, वहीं अनु अनुपमा के प्रति अपने व्यवहार में काफी निराला होगा। वह बच्चा जिसने अनुपमा को इतना प्यार और प्यार किया है वह असभ्य होगा और अनुपमा को ठंडी हवा देगा।

अनुपमा अपने प्रति अनु के बदले हुए व्यवहार को देखकर दंग रह जाएगी और उससे सवाल करने की कोशिश भी करेगी। जानने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।