Anupamaa Spoiler: अनुपमा के डायरी को आध्या ने किया बर्बाद, अनुज को लगा झटका

Anupamaa Ep 1275 Spoiler: स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा में आध्या अनुपमा के डायरी को बर्बाद करती है।
Anupama Spoiler: अनुपमा के डायरी को आध्या ने किया बर्बाद, अनुज को लगा झटका 46027

Anupamaa Ep 1275 3rd May Written Episode Update: राजन शाही के डायरेक्टर कट द्वारा निर्मित स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा (Anupamaa) ने दर्शकों को मनोरंजन स्वाद चखाना जारी रखा है। जैसा कि दर्शको को पता है, कि एक बड़े हादसे के बाद अनुपमा (रूपाली गांगुली) अनुज (गौरव खन्ना) के घर में रहने के लिए आ गई है। अब दर्शक शो के आने वाले एपिसोड में देखेंगे, कि अनुपमा सुपरस्टार शेफ प्रतियोगिता में भाग लेने की तैयारी में जुट जाती हैं, जिसमें उसकी मदद के लिए अनुज भी आगे आता है। अनुज अपने रिश्तों और कुछ पुरानी यादों को बाहर निकालने की कोशिश करती हैं, जिसे देखकर आध्या चीड़ जाती है।

अनुज अनुपमा की मदद करने के लिए उसे एक डायरी तोहफे में देता है, जिसमें भारतीय व्यंजन का रहस्य है। अनुपमा इस तोहफ़े से बेहद खुश होती हैं, मगर आध्या को यह सब रास नहीं आता है। आध्या अपनी मा की खुशियों को तहस-नहस करने का फैसला करती है और वह डायरी को फाड़ देती है। दूसरी ओर अनुज भी अनुपमा के साथ हो रहे ऐसे बर्ताव से परेशान हो जाता है और झटका खा जाता है।

अब देखना यह वाकई दिलचस्प होगा, कि अनुपमा अब कौनसा अहम फैसला लेती? आपको क्या लगता है, अब आगे क्या होगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेंक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।