अनुपमा : माया ने अनुपमा से अनु के प्यार के बारे में किया सवाल

स्टार प्लस के शो अनुपमा में माया अनुपमा से अनु के प्यार पर सवाल उठाती नजर आएगी
Anupama: Maya questions Anupama about Anu's love. 6124

राजन शाही के डायरेक्टर कट द्वारा निर्मित स्टार प्लस शो अनुपमा में माया (चाहत पांडे) अनु को अनुज (गौरव खन्ना) और अनुपमा (रूपाली गांगुली) से दूर ले जा रही है जिससे शो में आकर्षक नाटक देखने को मिल रही है। हालाँकि, उनके अनुरोध पर, माया ने अनु को कपाड़िया हाउस में आने का एक आखिरी मौका दिया है।

आने वाला ड्रामा बहुत सारी भावनाओं का समंदर लेकर आएगा। अनुज अनु के बिना रहना नही चाहेगा। अनुपमा को भी नहीं पता होगा कि अनुज को कैसे संभालना है और अनु को कैसे वापस लाना है।

इस मोड़ पर, माया ट्रिगर पॉइंट और अनुज की एकमात्र कमजोरी का उपयोग करेगी। वह बताएगी कि अनुपमा अपने बच्चों के लिए एक बहुत अच्छी मां हो सकती है, लेकिन अनु के लिए कभी नहीं हो सकती। वह कहेगी कि अनुपमा अपने पूरे जीवन में अपने दो घरों के बीच बंटी रहेगी जिसका मतलब केवल यह है कि अनु उसकी पहली प्राथमिकता कभी नहीं रहेगी।

माया अनुज से अनुपमा के अपने बच्चों और अनु के प्रति पक्षपाती रवैये पर भी जवाब मांगेगी।

आगे क्या होगा?

अधिक जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।