Anupama Leap: देवदास बना अनुज, अनुपमा का भी बदला हुलिया

Anupamaa Today Episode preview: स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा में लीप आया है, जहां अनुज की हालत काफी खराब दिखाई गई है, जबकि अनुपमा का भी हुलिया बदल दिया गया है।
Anupama Leap: देवदास बना अनुज, अनुपमा का भी बदला हुलिया 49845

Anupamaa 15 July 2024: राजन शाही के डायरेक्टर कट द्वारा निर्मित स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा (Anupamaa) ने दर्शकों को मनोरंजन का स्वाद चखाना जारी रखा है। शो में काफी भावुक सीन भी देखने को मिलने वाले है, जहां आद्या के चलते अनुज और अनुपमा में दूरियां आती है। अनुज अनुपमा से मिलने के लिए जाता है, मगर रास्ते में वह कार एक्सिडेंट के चपेट में आ जाता है। वहीं दूसरी ओर अनुपमा भी सड़क दुघर्टना में घायल हो जाती हैं और काफी महीनों बाद उसे होश आता है। अनुपमा लगातार अनुज से संपर्क करने की कोशिश कर रही है, मगर उसे उसकी कोई भी जानकारी नहीं मिल रही है। अनुपमा इस बार से अनजान है, कि अनुज की हालत काफी खराब हो चुकी है और वह सड़क किनारे बैठने वाले भिखारियों जैसा हो चुका है। शो के प्रोमो को देख के ऐसा लगता है, कि अनुज अपना मानसिक संतुलन भी खो चुका है और अपनी मोहब्बत के चलते देवदास बन चुका है।

इसके अलावा अनुपमा खुद को व्यस्त रखने के लिए काम भी करती है और उसने एक नया परिवार बसा लिया है। यह परिवार वृद्धा आश्रम वाले है, जिन्हे उनके औलादों ने छोड़ दिया। अनुपमा इस आश्रम भी दो प्यार करने वालों को मिलवाती है, मगर उसकी खुद की प्रेम कहानी अधूरी रह जाती है। जबकि दूसरी ओर अनुज अंधेर से सने हुए कमरे में देवदास बना बैठा रहता है और बस अनुपमा की तस्वीर निहारता है। वह अपना खोया प्यार याद करता है।

अब क्या आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।