Anupama Leap: इस हालत में होगी अनुपमा और अनुज की होगी मुलाकात

Anupamaa Today Episode preview: स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा में लीप आया है, जहां अनुज की हालत काफी खराब दिखाई गई है, जबकि अनुपमा का भी हुलिया बदल दिया गया है।
Anupama Leap: इस हालत में होगी अनुपमा और अनुज की होगी मुलाकात 49887

Anupamaa 16 July 2024: राजन शाही के डायरेक्टर कट द्वारा निर्मित स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा (Anupamaa) ने दर्शकों को मनोरंजन का स्वाद चखाना जारी रखा है। शो में आप सभी देखेंगे, कि अनुपमा (रूपाली गांगुली) आशा आश्रम शुरू कर चुकी हैं, जहां वृद्ध लोगो की सेवा कर रही है। इस आशा आश्रम में उसके साथ उसका ससुर हसमुख भी है, जो अपनी बहू और बेटी के लिए घर छोड़ चुका है। दूसरी ओर लीला यानी बा को हसमुख की याद सताती है। वहीं वनराज भी अब दौलतमंद हो गया है, मगर वह परिवार के लिए समय नहीं निकाल सकता है। जबकि अनुज की हालत हद से ज्यादा खराब हो चुकी है। ऐसा लग रहा है, कि हादसे के कारण वह सब कुछ भुल चुका है।

शो के प्रोमो को देख के ऐसा लगता है, कि अनुज अपना मानसिक संतुलन भी खो चुका है और अपनी मोहब्बत के चलते देवदास बन चुका है। अनुपमा और अनुज की मुलाकात होते-होते रह जाएगी, क्योंकि अनुज मोहब्बत में बिखरा हुआ कलाकार बन चुका है, जो अपने बांसुरी के धुन से सभी को मोहित कर रहा है।अब अनुपमा इस धुन को सुनते हुए आगे बढ़ती है, मगर वह अनुज का चेहरा नहीं देख पाती है। इसके अलावा अनुज को भी अनुपमा का एहसास हो जाता है, मगर उसके पलटने तक अनुपमा जा चुकी होती है।

अब क्या आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।