अनूपमा: बा ने अनूपमा से परितोष का ख्याल रखने के लिए कहा

Anupamaa Spoiler: स्टार प्लस के धारावाहिक अनुपमा में बा ने अनूपमा से परितोष का ख्याल रखने के लिए गुजारिश किया।
अनूपमा: बा ने अनूपमा से परितोष का ख्याल रखने के लिए कहा 1831

Anupamaa Spoiler: स्टार प्लस पर आने वाले राजन शाही के डायरेक्टर कूट की धारावाहिक अनूपमा में अभी तक हमने देखा की परितोष की खराब सेहत की वजह से सीरियल ने रख अलग मोड़ लिया है। जिसने शाह परिवार में लिए एक अलग दिक्कत ला के खड़ी कर दी है। वनराज अपने मुश्किलों को संभाल नहीं पा रहा है और काम को लेकर उसकी काव्या से भी लड़ाई हो जाती है। जिसकी वजह से, काव्या को काम से निकाल दिया जाता है।

आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि शाह परिवार पूरी तरह से टूट जाता है। वही अनुज और अनुपमा अनु के साथ अपनी जिंदगी को दोबारा पटरी पर लाने की कोशिश कर रहे हैं, तभी कपाड़िया परिवार के यहां बा आ जाती है। और वह अनुपमा से घर आने की मिन्नतें करने लगती है। वह अनूपमा को यह भी बताती है कि परितोष और पूरे परिवार को अभी उसकी सबसे ज्यादा जरूरत है।

बा को इस हालात में देखकर अनूपमा और अनुज बेहद हैरान हो जाते हैं। उन्हे समझ नहीं आता है कि क्या करें, वहीं दूसरी तरफ माया इन बातों से काफी खुश होती है क्योंकि उसे लगता है कि इस वजह से अनूपमा घर नहीं आ पाएगी।

अब देखना यह दिलचस्प है कि आगे क्या होगा? क्या माया इस परिस्थिति का फायदा उठाएगी?

यह आर्टिकल आपको कैसा लगा, अपने विचार हमें नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं। और ऐसे ही खबरों के लिए हमारे साथ जुड़े रहे।

अंकित तिवारी: कलम और किताबों के शौख ने मुझे इस क्षेत्र में खींच लाया। ख़बर के प्रति उत्सुकता और लिखाई की मोहब्बत ने मुझे पत्रकारिता के लिए प्रेरित किया। हिन्दी मेरे लिए न केवल एक भाषा है, बल्कि एक हथियार भी है जो मुझे अपने जीवन के संघर्षों से लड़ने और सफलता और उपलब्धि के पथ पर आगे बढ़ने में मदद करती है।