Anupama: अनुपमा की डांस क्लास की अच्छी शुरुआत हुई

Anupama: डांस क्लास से काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली रहीं हैं अनुपम को।
Anupama: Anupama's dance class gets off to a good start 11449

Anupama: स्टार प्लस (Star Plus) का लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा (Anupama) अपने शानदार एपिसोड के साथ दर्शकों के दिलों में राज कर रहा है। शो को राजन शाही के डायरेक्टर कुट द्वारा निर्मित किया गया है। शो की शानदार कहानी ने दर्शकों को टेलिविजन से बांधें रखा है। जैसा कि हमें पता हैं, शो में अनुपमा (रूपाली गांगुली) और अनुज (गौरव खन्ना) के अलग होने के साथ दिलचस्प ड्रामा की शुरुआत हुई है। हमने देखा कि कैसे एक अस्थिर अनुज माया (चाहत पांडे) तक पहुंच गया। हालाँकि अनुज अब अनु के साथ है, उसने अनुपमा के साथ जो किया उसके लिए वह दोषी महसूस करने लगा है। उनका स्वास्थ्य दिख रहा है और वह बीमार रहते हैं।

दूसरी ओर, अनुपमा ने अपनी माँ और भाई की मदद से अपनी नई डांस अकादमी शुरू की है। उन दोनों ने आवश्यक प्रचार किया है और आस-पास के क्षेत्रों में नई नृत्य कक्षा के लिए पैम्फलेट वितरित किए हैं।

आने वाले एपिसोड में अनुपमा की नींद उड़ जाएगी क्योंकि वह अनुज को याद करेगी। साथ ही, जिस दिन उसकी अकादमी शुरू होगी, वह घबराई हुई होगी क्योंकि उसे चिंता होगी कि क्या वह इस बड़ी जिम्मेदारी को संभाल पाएगी। हालांकि, वह खुद बताएगी कि उसने पहले भी ऐसा किया है और अब भी करेगी।

अनुपमा को डांस क्लासेस में दाखिला लेने वाले बच्चों के साथ अच्छी प्रतिक्रिया मिलनी शुरू हो जाएगी।

क्या अनुपमा इस नई भूमिका से संतुष्ट होंगी? या उसका दिल अनुज के लिए तरसता रहेगा? जानने के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।