अनुपमा: अनुपमा ने फिर से शुरू किया सफर, नए डांस क्लास से की शुरुआत

Anupama: अनुपमा एक नई डांस अकादमी शुरू करेंगी।
Anupama: Anupama resumes her journey, starts with new dance class 11019

Anupama: राजन शाही के डायरेक्टर कुट द्वारा निर्मित स्टार प्लस (Star Plus) का लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा अपने मसाले दार ड्रामा के चलते दर्शकों को मनोरंजीत करने में जुटा हुआ है। जैसा कि हमें पता हैं, शो में (गौरव खन्ना) और अनुपमा (रूपाली गांगुली) के अलगाव के चलते एक शानदार मोड़ की एंट्री हुई है। किंतु, अनुपमा के विश्वास ने जीवन को नए सिरे से शुरू करने के लिए उसे नई प्रेरणा दी है।

अपनी लड़ाई के पहले चरण के रूप में, अनुपमा ने अपनी नृत्य अकादमी से बाहर जाने का फैसला किया। हमने देखा कि कैसे अनुपमा ने डिंपल को अकादमी की चाबी दी और बाहर चली गईं। अनुपमा की इस प्रतिक्रिया ने समर और डिंपल दोनों को झकझोर कर रख दिया, जो प्यार में हैं।

शाह परिवार अब मानता है कि डिंपल ने अनुपमा की पीठ में छुरा घोंपा और वह अपनी ही मां के खिलाफ जाने के लिए समर से लड़ती दिख रही है।

हालांकि, आगामी एपिसोड में अनुपमा के लिए उज्जवल क्षितिज होंगे। कांता और भावेश की मदद से अनुपमा अपनी खुद की एक नई डांस क्लास शुरू करेंगी। ये तीनों अपनी नई क्लास के प्रचार के लिए अपनी रणनीति बनाएंगे। अनुपमा और उनकी मां को क्लास के पर्चे बांटने के लिए बाइक पर जाते हुए देखा जाएगा।

अब देखना यह हैं, कि अनुपमा का नया आत्मविश्वास कितना फल देगा? जानने के लिए बने रहें हमारे साथ।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।